Khula Sach
ताज़ा खबरदेश-विदेश

Mumbai : बुद्ध पूर्णिमा के अवसर पर राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी को केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने भेंट की भगवान बुद्ध की प्रतिमा लू

कोरोनाकाल के संकट में बुद्ध की करुणा हमारे साथ – राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी

रिपोर्ट : प्रमोद कुमार

 मुंबई : आज बुद्ध पूर्णिमा के अवसर पर केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने महाराष्ट्र के राज्यपाल भगतसिंह कोशियारी से मुलाकात की।इस दौरान उन्होंने भवगान बुद्ध की एक सुंदर प्रतिमा राज्यपाल को भेंट की।

इस अवसर पर महामहिम राज्यपाल ने कहा कि कोरोना काल मे इस संकट के दौरान भगवान बुद्ध की करुणा हमारे साथ है।

इस मोके पर कमानी टीयूबस क. के बुद्ध पूर्णिमा का कलेंडर का उद्घाटन महामहिम राज्यपाल और रामदास आठवले के हाथों सम्पन्न हुआ ।

शांति के बगैर विकास नही। भगवान बुद्ध का धर्म यह समता पर आधारित है। शांति,अहिंसा,करुणा के सिद्धांतों पर आधारित संपूर्ण विश्व में माने जाने वाला धर्म है। महामानव डॉ बाबा साहेब अंबेडकर ने हमें सर्वश्रेष्ठ धर्म अपनाने के लिए प्रेरित किया इसका हमे अभिमान है। ऐसा वक्तव्य आज केंद्रीय मंत्री श्री रामदास आठवले ने राजभवन में दिया। इस मौके पर बोद्ध धर्मगुरुओं ने चिवरदान किया। इस दौरान भंते वीर रत्न,भंते कश्यप, मा. घनश्याम चिरणकर, प्रवीण मोरे और महेश लंकेश्वर उपस्थित रहे।

Related posts

Mirzapur : कन्याकुमारी भारती अपना दल (एस) के महिला मंच की जिला उपाध्यक्ष नियुक्त की गई

Khula Sach

लाख तरक्की के बावजूद हम बुजुर्गों का ख्याल रखने में पीछे हैं : अतुल मलिकराम

Khula Sach

Delhi : पूर्व केन्द्रीय मंत्री के पत्नी की हत्या करने वाले दो मुजरिमो को पुलिस ने महज कुछ घंटों में दबोचा, एक आरोपी फरार पीपी

Khula Sach

Leave a Comment