Khula Sach
ताज़ा खबरमनोरंजन

फ़िल्म पत्रकार शामी एम. इरफ़ान को मातृ शोक

रिपोर्ट : काली दास पाण्डेय

मुंबई : बॉलीवुड के वरिष्ठ फ़िल्म पत्रकार शामी एम. इरफ़ान की मां साजिदा बेगम का इंतक़ाल 81 वर्ष की आयु में उम्र संबंधी परेशानियों के कारण और लंबे समय से बीमार रहने की वजह से बुधवार 19 मई 2021 को उनके पैतृक गांव चिल्ला शाहबाज़ी, जनपद कौशाम्बी, प्रयागराज (इलाहाबाद) उत्तर प्रदेश में हो गया। वह अपने पीछे वयोवृद्ध पति, दो बेटे, दो बेटियां और नाती-नातिन तथा पोते-पोती छोड़ गई हैं। उनकी तबियत की खराबी के बारे में सुनकर शामी एम् इरफान हाल ही में मुम्बई से प्रयागराज चले गए थे।

शामी एम् इरफान को अपनी मां को खोने का गहरा सदमा पहुंचा है। उनको जानने वाले उनके प्रति संवेदना व्यक्त कर रहे हैं। अल्लाह उनकी माँ को जन्नतुल फिरदौस में आला मुकाम अता फ़रमाएऔर उनके वारिसों को सब्र करने की हिम्मत दे।

विदित हो कि शामी एम. इरफ़ान पिछले दो दशक से भी अधिक समय से बतौर फ़िल्म पत्रकार मुम्बई में सक्रिय रहे हैं। उन्होंने फ्रीलांसर के तौर पर कई अखबारों, मैगजीन, वेब साइट्स, ट्रेड जर्नल्स कम्पलीट सिनेमा के लिए अपनी सेवाएं दी हैं और फ़िलवक्त भी वो कई समाचार पत्र पत्रिकाओं को लेखकीय सेवा देते हुए फ़िल्मपत्रकारिता के क्षेत्र में क्रियाशील है।

Related posts

भोजपुरी फिल्म ‘अनोखा बंधन’ पूर्णता की ओर अग्रसर

Khula Sach

निवेदिता रॉय के पेज यन एक्सप्रेशन ने एक वर्ष पूरा किया

Khula Sach

Poem : “नशा एक अभिशाप हैं”

Khula Sach

Leave a Comment