Khula Sach
ताज़ा खबरदेश-विदेश

कोविड-19 प्रभावितों के लिए एमजी के ग्राहकों ने फंड जुटाया

~ बायोडिग्रेडेबल बेडशीट्स दान की; उपमुख्यमंत्री अजीत पवार ने की पहल की सराहना

महाराष्ट्र : एमजी मोटर इंडिया ने पुणे में अपने कार मालिकों के साथ मिलकर पूरे क्षेत्र में कोविड-19 से प्रभावित लोगों के लिए फंड जुटाने की पहल की। एकत्र किए गए फंड का उपयोग रोगियों के लिए बायोडिग्रेडेबल बेडशीट प्राप्त करने के लिए किया गया था। महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजीत पवार ने इस पहल का समर्थन और सराहना की है।

इन बेडशीट्स को विशेष रूप से पुणे और बाहरी इलाकों में प्रभावित रोगियों की सेवा के लिए समर्पित कोविड-19 केंद्रों में वितरित किया जाएगा। पर्यावरण अनुकूल बायोडिग्रेडेबल बेडशीट का उपयोग 48 घंटे तक की अवधि के लिए किया जा सकता है। इस पहल का नेतृत्व एमजी कारों के मालिकों ने किया था जो एमजी कार क्लब पुणे (एमजीसीसी-आई पुणे) का एक हिस्सा हैं, साथ ही एमजी पुणे डीलरशिप टीम भी इस पहल में सक्रिय रही है।

एमजी कार क्लब पुणे के के मुख्य अनुभव अधिकारी श्री प्रसाद रसने ने कहा, “वर्तमान परिदृश्य को ध्यान में रखते हुए हमने अपनी पहली फंड रेजिंग कैम्पेन के एक भाग के रूप में बायोडिग्रेडेबल बेडशीट्स की व्यवस्था की है। हम एमजी कारों के सभी प्रतिभागियों और मालिकों को उनके उदार योगदान के लिए धन्यवाद देते हैं। हमें विश्वास है कि हम साथ मिलकर एक महत्वपूर्ण पहलू को संबोधित कर सकते हैं जिसकी महामारी के खिलाफ हमारी लड़ाई में अनदेखी हो रही थी।”

अपने कम्युनिटी सर्विस प्लेटफॉर्म एमजी सेवा के तहत कार निर्माता इस चुनौतीपूर्ण समय में विभिन्न पहल कर रहा है। इसकी हेक्टर एम्बुलेंस राष्ट्र की सेवा में लगे डॉक्टरों और चिकित्सा कर्मचारियों की सेवा कर रही हैं। अप्रैल 2021 में इसने देवनंदन गैसेस प्राइवेट लिमिटेड, गुजरात में हाथ मिलाया था और इस साझेदारी के जरिए वडोदरा में एक सप्ताह के भीतर ऑक्सीजन के उत्पादन में 15% प्रति घंटे बढ़ाने में मदद की है और इसे जल्द ही 50% तक बढ़ाने का लक्ष्य है। इसने हाल ही में ऑनलाइन प्लेटफॉर्म क्रेडीहेल्थ के साथ-साथ गुरुग्राम में कोविड-19 रोगियों के लिए 200 बेड्स की पेशकश की।

Related posts

देश के आठ शीर्ष शहरों में आवासीय मांग में तेजी: PropTiger रिपोर्ट

Khula Sach

Mirzapur : चुनाव रोकने की मांग को लेकर लोगों ने किया प्रदर्शन

Khula Sach

‘हबनर’ का भारत मे विस्तार

Khula Sach

Leave a Comment