Khula Sach
ताज़ा खबरमनोरंजन

फेडरेशन ऑफ सिने टेक्नीशियंस एंड वर्कर्स ऑफ ईस्टर्न इंडिया’ ने किया एलान…. 30 मई तक बंद रहेगा काम…

रिपोर्ट : काली दास पाण्डेय

मुंबई : कोरोना के मामलों में हुई बढ़ोत्तरी के आलोक में पश्चिम बंगाल सरकार ने कोविड-19 को फैलने से रोकने के लिए सख्त पाबंदियां लागू कर दी है। इसके तहत ‘फेडरेशन ऑफ सिने टेक्नीशियंस एंड वर्कर्स ऑफ ईस्टर्न इंडिया’ ने भी इस दिशा में सरकार को सहयोग करने की वचनबद्धता पर कायम रहते हुये 30 मई तक काम पूरी तरह से बंद रखने का एलान कर दिया है।

पश्चिम बंगाल में फ़िलवक्त 36 धारावाहिकों, तीन वेब सीरीज और एक फिल्म की शूटिंग चल रही थी जोकि रविवार से 30 मई तक के लिए स्थगित रहेगी। विदित हो कि कोलकाता (पश्चिम बंगाल) में टीवी धारावाहिकों, वेब सीरीज और फिल्मों की शूटिंग जारी रहने के क्रम में जिन 746 तकनीशियनों की कोरोना वायरस के लिए जांच हुई, जिसमें 34 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे इनमें से ज्यादातर मेकअप आर्टिस्ट थे, जो कलाकारों के संपर्क में आए थे।

फेडरेशन ऑफ सिने टेक्नीशियंस एंड वर्कर्स ऑफ ईस्टर्न इंडिया’ के अध्यक्ष स्वरूप बिस्वास ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से अनुरोध किया है कि मुख्यमंत्री त्वरित गति से विचार करें कि क्या कुछ ऐसा उपाय निकाला जा सकता है, जिससे कि इस पेशे में शामिल सैकड़ों लोग बेरोजगार न हो जाएं।

Related posts

एक बार फिर वरिष्ठजनों के चेहरों की मुस्कान बना बीइंग रेस्पॉन्सिबल; नए डे केयर सेंटर का शुभारंभ

Khula Sach

टीसीएल ने तीन नए टीवी लॉन्च किये

Khula Sach

कोविड़- 19 : कर्नाटक सरकार ने लगाई महाराष्ट्र से आने वाले प्रवासियों और वाहन चालकों के लिए पाबंदी

Khula Sach

Leave a Comment