Khula Sach
कारोबारताज़ा खबर

कोविड-19 के खिलाफ लड़ने के लिए मैनकाइंड फार्मा और अनिल कपूर साथ आए

~ महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री राहत कोष को 1 करोड़ रूपए दान किए

मुंबई : हमारा देश कोविड-19 महामारी की दूसरी लहर का सामना कर रहा है और ऐसे में ज़रूरत है कि एक देश के तौर पर हम साथ मिलकर ज़रूरतमंदों की सहायता करें। इसी भावना के साथ मैनकाइंड फार्मा और अनिल कपूर ने साथ मिलकर कोविड-19 के खिलाफ लड़ने के लिए महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री राहत कोष को 1 करोड़ रुपये का दान दिया है। रूपये दान देने के अलावा, बॉलीवुड सुपरस्टार अनिल कपूर की टीम और मैनकाइंड फार्मा ने साथ मिलकर मुंबई पुलिस के बीच हेल्थ ओके मल्टीविटामिन के पैकेट भी वितरित किए हैं। जुहू, डीएन नगर, वर्सोवा, खार, बांद्रा और एसीपी ऑफिसों में ये पैकेट बांटे गए।

फ्रंटलाइन वॉरियर्स इस कठिन समय में बाहर निकल कर हर ज़रुरतमंद की मदद कर रहे हैं और आम लोगों की सुरक्षा सुनिश्चित करने में लगे हैं। ये लोग लगातार काम कर रहे हैं इसलिए इनके स्वास्थ्य का ध्यान रखना और इनकी इम्यूनिटी को भी बेहतर बनाए रखना भी बहुत ज़रूरी है। एक जिम्मेदार ब्रैंड होने के नाते हेल्थ ओके ने फ्रंटलाइन वॉरियर्स की इम्यूनिटी को बेहतर बनाने के लिए यह पहल की है।

बॉलीवुड सुपरस्टार अनिल कपूर ने कहा, “मैं खुश हूं कि इतने अच्छे उद्देश्य के लिए मैनकाइंड फार्मा के साथ मिलकर काम कर रहा हूं। इस कठिन समय में मैनकाइंड फार्मा अपनी पूरी ताकत के साथ समाज की सेवा करने का प्रयास कर रही है। मैं इस मौके पर ब्रैंड का आभार व्यक्त करता हूं कि वह हमेशा हमारे फ्रंटलाइन वॉरियर्स की सहायता करने में आगे रहता है।”

मैनकाइंड फार्मा के मैनेजिंग डायरेक्टर और वाइस प्रेसिडेंट, राजीव जुनेजा ने कहा, “महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री राहत कोष में 1 करोड़ रुपये दान देकर हम समाज की सहायता के प्रति अपना छोटा सा योगदान कर रहे हैं। हम सुपरस्टार अनिल कपूर के आभारी हैं कि वे इस अच्छे काम के लिए हमारे साथ जुड़े। केवल इतना ही नहीं, बल्कि एक ज़िम्मेदार ब्रैंड एंबेसडर के तौर पर उन्होंने और उनकी टीम ने मुंबई के सभी पुलिसकर्मियों को हेल्थ ओके के पैकेट भी वितरित किए हैं। महामारी में समय समाज की सेवा के लिए फ्रंटलाइन वॉरियर्स द्वारा किए जा रहे निस्वार्थ योगदान के लिए हम उनके इतने आभारी हैं कि उसे शब्दों में बता पाना मुश्किल है।”

मैनकाइंड फार्मा ने हाल में उन फ्रंटलाइन कर्मियों, जिनमें पुलिस अधिकारी, डॉक्टर, फार्मासिस्ट तथा अन्य स्वास्थ्यकर्मी शामिल हैं, के परिवारों की सहायता के लिए 100 करोड़ रु की धनराशि भी दानस्वरूप उपलब्ध करायी थी जो महामारी में लोगों की जान बचाते हुए खुद जिंदगी से हाथ धो बैठे। कोविड-19 महामारी के कठिन समय में मैनकाइंड फार्मा हमारे फ्रंटलाइन वर्कर्स और समाज की मदद करने के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध है।

Related posts

थूकने की बढ़ती समस्या पर अंकुश लगाने के लिए ‘इज़ीस्पिट’ का अनावरण

Khula Sach

Mirzapur : जिलाध्यक्ष का दायित्व संजय सिंह गहरवार को सौपा गया

Khula Sach

Mirzapur : डीपीओ की सक्रियता से 18 बच्चे हुए सुपोषित, बच्चों को सामान्य श्रेणी में लाने में बाल विकास विभाग जुटा

Khula Sach

Leave a Comment