Khula Sach
कारोबारताज़ा खबर

फिनटेक स्टार्टअप ‘निवेश’ ने 12 करोड़ रुपए की फंडिंग जुटाई

मुंबई : फिनटेक स्टार्टअप निवेश (Nivesh.com) ने आईएएन फंड के नेतृत्व में 1.6 मिलियन अमेरिकी डॉलर (12 करोड़ रुपए) जुटाए हैं। इस फंडिंग राउंड में इंडियन एंजेल नेटवर्क, एंजेल फंड और वीर मेहता और राघव कपूर जैसे एंजेल निवेशकों सहित अन्य सह-निवेशकों की भागीदारी देखी गई। निवेश एक मोबाइल-फर्स्ट डिजिटल प्लेटफॉर्म है जो देश में अपनी पैठ को गहरा करने के लिए म्यूचुअल फंड और अन्य वित्तीय प्रोडक्ट्स के वितरकों की मदद करता है।

नई मिली पूंजी का उपयोग अपने सहयोगियों और ग्राहकों के लिए अधिक निवेश प्रोडक्ट्स लाने के अलावा प्रोडक्ट पोर्टफोलियो, विशेष रूप से इंश्योरेंस और लोन प्रोडक्ट्स को विस्तार देने में किया जाएगा। ऑटोमेशन लाकर टेक्नोलॉजी को आगे ले जाने पर भी फोकस होगा जहां ग्राहकों को उनकी जरूरतों की समझ के आधार पर सही उत्पादों का सुझाव दिया जाएगा। निवेश टीम पार्टनर्स को जोड़ने और टीम बढ़ाने को भी लक्ष्य बना रही है।

निवेश डॉटकॉम के संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी अनुराग गर्ग ने कहा, “हम अपने ग्राहकों की सभी वित्तीय जरूरतों का ख्याल रखते हुए निवेश को एक फुल-स्टैक प्लेटफॉर्म बनाने पर विचार कर रहे हैं। इस वजह से हम इस ओर सभी संभावित प्रोडक्ट्स को इंटिग्रेट करना जारी रखेंगे। इसका उद्देश्य भारत के टियर 2/3/4 शहरों में म्यूचुअल फंड, कॉर्पोरेट एफडी, बीमा आदि जैसे वित्तीय प्रोडक्ट्स की पैठ बढ़ाना है। हम निवेश में देश के हर कोने में लोगों तक पहुंचने के लिए ह्यूमन कनेक्ट के साथ डिजिटल-फर्स्ट अप्रौच के एक हाइब्रिड मॉडल को फॉलो कर रहे हैं।”

Related posts

सफलता की उड़ान : पीआर 24×7 की वीपी, नेहा गौर ने पीआर और कम्युनिकेशन एसेस 2021 अवॉर्ड किया अपने नाम

Khula Sach

‘छोटी सरदारनी’ में मेहर की धमाकेदार री-एंट्री

Khula Sach

Delhi : प्रॉपर्टी डीलर की दिनदहाड़े हत्या

Khula Sach

Leave a Comment