Khula Sach
ताज़ा खबरमीरजापुरराज्य

Mirzapur : बस कुछ दिन घर में रहे कोरोना हार जायेगा – मनोज श्रीवास्तव

– लापरवाही और लूट की शिकायत पर होगी कार्रवाई

मीरजापुर, (उ.प्र.) : कोविड के इलाज के नाम पर मरीजों को लूटने वाले किसी भी व्यक्ति को बख्शा नहीं जायेगा । दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई कराया जायेगा । मरीजों को हर सरकारी सुविधा उपलब्ध कराई जायेगी । यह जानकारी कोरोना जन निगरानी समिति के मंडल प्रभारी एवं भाजपा प्रदेश कार्य समिति सदस्य मनोज श्रीवास्तव ने दी । उन्होंने प्राईवेट अस्पताल, पैथालॉजी केंद्रों पर निशाना साधा कहा कि जनता को लूटने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी ।

श्री श्रीवास्तव ने कहा कि देश पर आयी आपदा ने सेवकों के पहचान का मौका दिया है । हम जहा भी जिस पद पर है या बिना पद के है । समय सबकी परीक्षा ले रहा है । संकट की घड़ी में मरीजों को सांस के लिए जद्दोजहद करना पड़ रहा है । इस समय लोगों को निस्वार्थ भाव से बिना लालच के सेवा करना चाहिए । यह मुश्किल की घड़ी सेवकों के असली पहचान की घड़ी है । आपदा के वक्त ही असली सेवक और शुभचिंतक की पहचान की जाती है । बस हम सब कुछ दिन घर में रहे तो कोरोना हार जायेगा ।
श्री श्रीवास्तव ने कहा कि हर मोर्चे पर चिकित्सक और पुलिस के जवान मुस्तैद है। हम घर में रहकर इनकी सबसे बड़ी मदद कर सकते हैं। बस हम खुद घर में रहे और अपनों को भी यही नसीहत दे तो कोरोना वायरस के चैन को आसानी से तोड़कर परास्त कर सकते है। चन्द दिनों में ही अकेले मीरजापुर जनपद में प्रतिदिन करीब तीन सौ के आसपास कोविड के मरीजों का आंकड़ा सोमवार को एक सौ के नीचे आ गया। यह आंशिक कर्फ्यू का परिणाम है । कुछ दिन कोविड के गाइड लाईन का पालन करके हम खुद, परिवार और अपनों को नया जीवन दान कर सकते है।

भाजपा नेता मनोज श्रीवास्तव ने कहा कि किसी भी मरीज को आक्सीजन, दवा और बेड के साथ ही प्लाज्मा के लिए भटकने नहीं दिया जायेगा। निगरानी समिति हर जरूरत मंद की मदद करेगी। इसके लिए उनके नंबर 9839148501 पर संपर्क किया जा सकता है । कहा कि प्रदेश भर में समिति के सदस्य सक्रिय है । श्री श्रीवास्तव ने कहा कि गली, मोहल्लों और गांव में बसे लोगों को मास्क लगाने और कोविड 19 के नियमो के अनुपालन करने की जरूरत है तभी चैन टूटने से कोरोना की हार और इंसानियत की जीत होगी ।

Related posts

Mirzapur : हत्या के मामले में अभियुक्त को आजीवन कारावास की सजा

Khula Sach

कोविड-19: एमजी मोटर ने 200 स्थायी बेड्स दान किए

Khula Sach

सेंचुरी मैट्रेस ने ‘स्लीप ईट ऑफ’ कैम्पेन लॉन्च किया

Khula Sach

Leave a Comment