Khula Sach
कारोबारताज़ा खबर

मदर्स डे पर ट्रेल का ‘मॉम्स गॉट टैलेंट’ कैम्पेन

मुंबई : जब बात माँ की आती है तो वह सुपरवुमन ही कहना ठीक होगा। वह कई भूमिकाएं एक साथ निभाती हैं। भारत के सबसे बड़े लाइफस्टाइल सोशल कॉमर्स प्लेटफॉर्म ट्रेल ने ‘मॉम्स गॉट टैलेंट’ कैम्पेन चलाया है। पूरे हफ्ते चलने वाले इस कैम्पेन का उद्देश्य ट्रेल यूजर्स को उनकी माँ की असंख्य प्रतिभाओं में से एक को सामने लाने के लिए प्रोत्साहित करना है।

इस कैम्पेन के एक हिस्से के रूप में प्लेटफॉर्म एक प्रतियोगिता भी आयोजित कर रहा है, जहां यूजर्स अपने वीडियो अपलोड करेंगे जो उनकी मां की किसी भी प्रतिभा / गुण को प्रदर्शित करने वाला होगा। फिर वीडियो को उनके ट्रेल प्रोफाइल और पर्सनल सोशल मीडिया हैंडल पर अपलोड करना होगा, जिसे ‘मॉम्स गॉट टैलेंट’ के साथ टैग करना होगा। एक विजेता को अगला बड़ा ट्रेलर बनने का मौका मिलेगा और टॉप-3 विजेताओं को ट्रेल शॉप गिफ्ट हैम्पर मिलेगा।

मम्मी क्रिएटर शिफा मर्चेंट एक ट्रैवलर मम्मी हैं और वह इसी विषय पर वीडियो बनाती रही हैं। महामारी के दौरान वह भी एक माँ बनी हैं। इससे उन्होंने क्या सिखा, यह अपने वीडियो में बताएंगी। वहीं श्रीमा राय और सिमोन खंबाटा अपनी इनफ्लुएंसर यात्रा पर साथ लेकर चलेंगी। तमिल क्रिएटर स्वेता राव और मोनिका प्रेमकुमार हमें क्रमशः बताएंगी कि माँ और बेटी के आउटफिट कैसे होने चाहिए और माँ और बेटी को वर्कआउट कैसे मैच करना चाहिए।

ट्रेल के क्रिएटर्स मदर्स डे पर अपनी माँ को कंटेंट डेडिकेट करने वाले हैं। हैप्पीनेस कोच क्लिस वर्गीस उन तीन चीजों के बारे में बात करेंगी जो हम भारतीय माताओं से सीखते हैं। गीतिका चक्रवर्ती अपनी माँ के पुराने लुक को रीक्रिएट करेंगी। जिया कश्यप स्किनकेयर रुटीन साझा करेंगी जो उन्होंने अपनी माँ से सीखा है। नित्या नरेश अपनी माँ के साथ उनके पसंदीदा गीतों पर झूमेंगी। हिंदी क्रिएटर शिल्पी गुप्ता और रिद्धि जैन बताएंगी कि माँ का श्रृंगार कैसे करें और माँ की पुरानी साड़ियों का फिर से इस्तेमाल कैसे करें ताकि उसे नया अंदाज दिया जा सकें। अपनी रचनाओं को साझा करने से क्रिएटर भी यूजर्स के साथ जुड़ेंगी और उन्हें इस बारे में विचार देंगी कि वे मदर्स डे कैसे मना सकते हैं।

Related posts

Mumbai : नहीं रहे बॉलीवुड के मशहूर संवाद लेखक सुबोध चोपड़ा 

Khula Sach

क्सपो 2020 दुबई: करिपबेक कुयुकोव कज़ाख पवेलियन में अपने काम का प्रदर्शन करता है

Khula Sach

एजीईएल ने निर्धारित समय से 5 महीने पहले 100 मेगावाट गुजरात पवन ऊर्जा परियोजना शुरू की

Khula Sach

Leave a Comment