Khula Sach
अपराध ताज़ा खबर

Chhatarpur : नरकंकाल मिलने से इलाके में फैली सनसनी, पुलिस जांच में जुटी

रिपोर्ट : निर्णय तिवारी

नौगांव/छतरपुर, (म0प्र0) : अलीपुरा थाना क्षेत्र अंतर्गत के ग्राम धर्मपुरा में डांडिया तलैया पर काफी दिनों का नर कंकाल मिलने से क्षेत्र में सनसनी फेल गई । सूचना मिलने पर पहुंची अलीपुरा थाना पुलिस जांच में जुटी हुयी है।

मिली जानकारी के अनुसार अलीपुरा थाना क्षेत्र अंतर्गत के धर्मपुरा गांव में डांडिया तलैया जो कि पीएनसी कंपनी द्वारा खोदी गई मिट्टी से खदानें हो गई है जिसमे एक नर कंकाल मिलने की खबर क्षेत्र में आग की तरह फैल गई। बताया जा रहा है कि तलैया के पास कुछ मजदूर ईंट बनाने का काम कर रहे थे तभी काम करने बाले व्यक्ति ने तलैया के पास नर कंकाल को पड़ा देख ग्रामीणों को सूचना दी और ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस बल के साथ पहुंचे थाना प्रभारी रूपनारायण पटेरिया ने नर कंकाल की जांच कर अपने वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराया।

थाना प्रभारी की सूचना पर एसडीओपी कमल कुमार जैन, टीआई संजय बेदिया पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे जहा पड़े नर कंकाल की बारीकी से जांच कर सक्ष्य जुटाने की जद्दोजहद करते रहे नरकंकाल को देख कर अंदाज लगाया जा सकता है कि यह नर कंकाल काफी दिनों का है। पुलिस ने मामला पंजीबद्ध कर नर कंकाल को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामला स्पस्ट हो सकेगा लेकिन हाल में ही मिले नरकंकाल को लेकर तरह तरह की चर्चाएं की जा रही है। गौरतलब है कि अलीपुरा थाना क्षेत्र अबैध उत्खनन और अबैध शराब को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहता है और अंदेशा जताया जा रहा है कि पीएनसी कंपनी के खुदाई के दौरान यह नर कंकाल मिला हो सकता है फिरहाल मामला जो भी पुलिस बारीकी से जांच में जुटी हुई है ।

एसडीओपी नौगांव कमल कुमार जैन के अनुसार खुदाई के गढ्ढे में एक नरकंकाल मिलने की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंचकर नरकंकाल की बारीकी से जांच की गई। मामला पंजीबद्ध कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार कार्यवाही की जाएगी।

Related posts

नियम-आधारित निवेश मैकेनिज्म क्या है?

Khula Sach

Mirzapur : आयुष्मान कार्ड होगा पास तो बढ़ जाएगी स्वस्थ जीवन की आस

Khula Sach

उड़ान ने भारत के छोटे व्यवसायों को सशक्त बनाने के लिए सप्लाई चैन कैपेसिटी को मजबूत किया

Khula Sach

Leave a Comment