Khula Sach
ताज़ा खबरमनोरंजन

ओटीटी प्लेटफार्म पर मई में रिलीज होगी कई बहुप्रतीक्षित फिल्में …

– काली दास पाण्डेय

मुंबई : सर्वव्यापी महामारी ‘कोरोना’ के वज़ह से फिल्म निर्माता/निर्देशकों के लिए ओटीटी प्लेटफार्म एक बड़ा सहारा बन कर सामने आया है। अलग अलग ओटीटी प्लेटफार्म पर मई माह में कई बहुप्रतीक्षित फिल्में रिलीज होने वाली है। इसी क्रम में मई माह के प्रथम सप्ताह में 6 मई को एक पौराणिक वेब श्रृंखला ‘रामयुग’ भी एम एक्स प्लेयर पर रिलीज होने वाला है। निर्देशक कुणाल कोहली की ये वेब श्रृंखला कोरोना महामारी के दौर में दर्शकों के दिलोदिमाग में एक नई चेतना का संचार करेगा ऐसी उम्मीद की जा रही है। इस शो में दिगंथ मनचले, अक्षय डोगरा, ऐश्वर्या ओझा, कबीर दूहन सिंह, विवान भटेना, नवदीप पल्लापोलू, अनीश जॉन कोकेन, शिशिर मोहन शर्मा, जतिन सियाल, श्वेता गुलाटी, सुपर्णा मारवाह, ममता वर्मा, टिस्का चोपड़ा, दलीप ताहिल और अनूप सोनी की मुख्य भूमिका है।

इसके बाद ईद के अवसर पर 13 मई को सलमान खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘ राधे-योर मोस्ट वांटेड भाई’ जी प्लेक्स और जी 5 ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होगी। फिल्म में सलमान खान के साथ दिशा पटानी,जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा अपने अभिनय का जलवा बिखेरते नज़र आएंगे। 15 मई को ही सुपर हिट फिल्म ‘वंडर वुमन-1984’ ओटीटी अमेजन प्राइम पर दस्तक देने को तैयार है। ये फिल्म पिछले साल सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी परंतु कोविड के चलते फिल्म का प्रदर्शन बीच में ही रोक दिया गया था। अर्जुन कपूर और रकुल प्रीत की फिल्म ‘सरदार का ग्रैंडसन’ 18 मई को रिलीज होगी। फिल्म में अर्जुन कपूर,जॉन अब्राहम और रकुल प्रीत के अलावा नीना गुप्ता और अदिति राव हैदरी भी नज़र आएंगी। बॉलीवुड के चर्चित निर्देशक राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म ‘तूफान’ ओटीटी अमेजन प्राईम पर 21 मई को रिलीज होगी।

इस बहुप्रतीक्षित फिल्म में फरहान अख्तर ‘डोंगरी’ के एक गुंडे की भूमिका निभा रहे हैं, जो एक राष्ट्रीय स्तर के मुक्केबाज बनने का सफ़र तय करते हैं और उनके साथ फिल्म में मृणाल ठाकुर, परेश रावल, सुप्रिया पाठक कपूर और हुसैन दलाल नज़र आएंगे। ज़ैक स्नायडर की फिल्म ‘आर्मी ऑफ़ द डेड’ 21 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। इस फिल्म से बॉलीवुड अभिनेत्री हुमा कुरैशी हॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने जा रही हैं।

इस फिल्म में हुमा कुरैशी के अलावा डेव बोन्टिस्टा, एला पुर्नेल, ओमारी हार्डविक और एनाडीला रेगुएरा की भी महत्वपूर्ण भूमिका है। कोरोना महामारी की वज़ह से अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म ‘बेल बॉटम’ भी मई में ही किसी भी तारीख को सीधे ओटीटी डिज़्नी प्लस हॉट स्टार पर रिलीज होने की संभावना है।

Related posts

अखिल भारतीय गोंड आदिवासी संघ के द्वारा धूमधाम से मनाया गया स्वाधीनता दिवस

Khula Sach

Mirzapur : जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक द्वारा जिला कारागार का किया गया औचक निरीक्षण

Khula Sach

शुरू हुई थैंक गॉड की शूटिंग

Khula Sach

Leave a Comment