Khula Sach
ताज़ा खबरराज्य

Hordoi : कोरोना मरीजों की मदद के लिए शिवम द्विवेदी ने उत्तर प्रदेश के सभी जनपदों के लिए जारी किया अपना ही वीआईपी हेल्पलाइन नंबर

हरदोई, (उ.प्र.) : कोरोना पीड़ित मरीजों की सहायता के लिए हिन्दू रक्षा दल के जिला मीडिया प्रभारी नाम विश्वास का शिवम द्विवेदी ने भी मदद को हाथ बढ़ाया है। और काफी लोगो की मदद कर चुके है मरीजों की सहायता के जिला मीडिया प्रभारी ने अपना ही वीआईपी एक हेल्प लाइन. नंबर जारी किया है। जिस पर मरीज के परिजन मदद ले सकते हैं। मीडिया प्रभारी ने संगठन के पदाधिकारी को इसकी जिम्मेदारी दी है। साथ ही विशेषज्ञों चिकित्सकों के दल को मदद के लिए बोला है।

शुक्रवार को हिन्दू रक्षा दल के जिला मीडिया प्रभारी ने पदाधिकारियों के साथ बैठक की। बैठक में जिला मीडिया प्रभारी ने अपना वीआईपी हेल्पलाइन नंबर 9453595959 जारी किया। उन्होंने कहा कि यदि कोई समस्या आ रही है तो वह संगठन द्वारा जारी इस हेल्पलाइन नंबर पर कॉल करके अपनी दिक्कत बता सकते हैं। जिस पर तुरंत ही उनकी सहायता करने का पूर्ण प्रयास किया जाएगा। उन्होंने बताया कि इस सम्बंध में संगठन पदाधिकारियो को अलग अलग व्यव्स्था देखने की जिम्मेदारी दी गई है और इस हेल्पलाइन नंबर पर 24 घंटे संगठन के पदाधिकारी उपलब्ध रहेंगे । बैठक में हिन्दू रक्षा दल के जिला संयोजक आशीष मिश्रा व तहसील अध्यक्ष सवायजपुर सुमित द्विवेदी व संगठन के कई पदाधिकारी मौजूद रहे.!

Related posts

जब ग्रेसी सिंह अपनी भक्त के लिए असल जिन्दगी में बनीं संतोषी मां

Khula Sach

Mirzapur : शारदीय नवरात्र के अवसर पर भारतीय विद्यार्थी परिषद ने लगाया पे हेल्प डेस्क

Khula Sach

पूजा-पाठ के भगवान को पाने के लिए भोजन करने की विधि पहले आनी चाहिए

Khula Sach

Leave a Comment