Khula Sach
कारोबारताज़ा खबर

ओरिफ्लेम ने लव नेचर ऑर्गेनिक एप्रिकोट और ऑरेंज रेंज पेश की

मुंबई : वर्षों से पृथ्वी के जल निकायों की रक्षा ओरिफ्लेम के दर्शन के केंद्र में रहा है। ओरिफ्लेम अपने स्क्रब प्रोडक्ट्स 100% प्राकृतिक मूल एक्सफोलिएंट्स का उपयोग करता है। इस प्रतिबद्धता से उत्साहित ब्रांड लव नेचर ऑर्गेनिक एप्रिकोट और ऑरेंज रेंज पेश कर रहा है। इस रेंज में एनर्जाइजिंग क्लींजर, रेडिएशन टोनर और रेडिएशन फेस जेल शामिल हैं। तेजी से विकसित होती जीवनशैली के बाद भी वर्तमान में विकसित हो रहे ब्यूटी प्रोडक्ट्स स्वस्थ दिखने वाली, ऊर्जावान त्वचा पर केंद्रित है।

सभी लव नेचर रिंस-ऑफ प्रोडक्ट्स सोच-समझकर बायोडिग्रेडेबल बनाया जाता है। वे सिलिकोसिस से भी मुक्त हैं और बैक्टीरिया व अन्य जीवित जीवों द्वारा स्वाभाविक रूप से टूट सकते हैं। इसलिए अब आप अपनी त्वचा को बेहतर तरीके से साफ कर सकते हैं और इस्तेमाल होने के बाद धोने पर पर्यावरण पर बहुत कम कुप्रभाव पड़ेगा।

ऑर्गेनिक एप्रिकोट और ऑरेंज के साथ लव नेचर एनर्जाइज़िंग क्लीन्ज़र एक लाइट फोमिंग, प्यूरीफाइंग जेल है जो धीरे-धीरे अतिरिक्त सीबम और अशुद्धियों को दूर करता है और आपकी त्वचा को ताज़ा, उर्जावान और चमक देने के लिए छिद्रों की उपस्थिति को कम करने में मदद करता है। लव नेचर रेडिएशन टोनर अशुद्धियों के हर अंतिम निशान को हटाता है, त्वचा की नमी के स्तर को संतुलित करता है और छिद्रों की उपस्थिति को कम करता है। यह आपको साफ, मुलायम और कोमल अहसास देता है जो अधिक चमकदार और ताजगी से भरी होती है।

ओरिफ्लेम दक्षिण एशिया के रीजनल मार्केटिंग में सीनियर डायरेक्टर नवीन आनंद ने कहा, “यह लॉन्च हमें दुनिया को सभी निवासियों के लिए सुंदर जगह बनाने की दिशा में एक और कदम उठाने की अपार खुशी देता है। हमें यकीन है कि हर कोई हमारे नए फॉर्मूले को पसंद करेगा और सभी के लिए सुंदर बदलाव लाने के हमारे मिशन में उनके योगदान पर गर्व होगा।”

Related posts

संत वैलेंटाइन की याद में वैलेंटाइन डे को अब विवाह दिवस के रूप में घोषित कर देना चाहिए !

Khula Sach

आईसीआईसीआई प्रूडेंशियल लाइफ इंश्योरेंस ने ‘आईसीआईसीआई प्रू गोल्ड’ लॉन्च किया

Khula Sach

Mirzapur : संदिग्ध हालत में मिली युवती को ले गई पुलिस, पर कहाँ स्पष्ट नही !

Khula Sach

Leave a Comment