Khula Sach
कारोबारताज़ा खबर

सुरक्षित परिवहन के लिए जूमकार की पहल

~ वैक्सीन लगवाने, हॉस्पिटल जाने के लिए 100% सेनेटाइज्ड सेल्फ-ड्राइव कार की सुविधा

मुंबई : पूरा देश कोविड-19 की दूसरी लहर से लड़ाई लड़ रहा है, तब भारत का सबसे बड़ा सेल्फ ड्राइव मोबिलिटी प्लेटफॉर्म जूमकार लोगों को सुरक्षित रूप से टीकाकरण केंद्र तक पहुंचने में मदद करने के लिए आगे आया है। वैक्सीन लगवाने के लिए सुरक्षित सवारी महत्वपूर्ण है और जूमकार अधिकतम सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए 100% सेनेटाइज्ड सेल्फ-ड्राइव कारों को सुनिश्चित करता है।

स्वच्छता के इष्टतम स्तर को बनाए रखने के लिए जूमकार ग्राहक के दरवाजे पर पहुंचने से पहले कार को ठीक से साफ कर अतिरिक्त कदम उठा रहा है। इन्टेन्सिव क्लीनिंग के पहले दौर के बाद हॉटस्पॉट सैनेटाइजेशन होता है, जिसमें बार-भार छूए जाने वाले 32 बिंदुओं की सफाई की जाती है, जैसे कि चाबी, स्टीयरिंग व्हील, गियर, दरवाज़े के हैंडल, पॉकेट डोर हैंड रेस्ट, इत्यादि। यह एक विशेष समाधान के साथ सुरक्षित कारें सुनिश्चित करने के लिए किया जा रहा है। आप अपनी कार को होम डिलीवर पाएं और ALVACCINE कोड का इस्तेमाल कर हेल्थ वाउचर प्राप्त करें।

अस्पताल जाने या अन्य आवश्यक जगहों पर जाने के लिए जूमकार के साथ अधिकतम सुरक्षा और आराम सुनिश्चित कर सकते हैं। 19,999 रुपए प्रतिमाह के न्यूनतम सदस्यता शुल्क के साथ जूमकार की सदस्यता उपलब्ध हैं। आपको अपने सभी व्यक्तिगत उपयोगों के लिए साफ और स्वच्छ कार मिल जाएगी। अधिकतम सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए 3 दिन में घर पर डिलीवरी होगी। आप जहां चाहे, वहां आप असीमित किलोमीटर तक चला सकते हैं और एक सहज अनुभव पाने के बाद डिलीवरी पर भुगतान कर सकते हैं। आप अपनी कार को कम से कम 1 महीने तक अपने साथ रख सकते हैं, ताकि जब भी आप बाहर निकल रहे हों, आपकी कार आपके दरवाजे के सामने बस आपका इंतजार करे। वैकल्पिक रूप से आप 3, 5 और 10 दिनों के लिए जूमकार किराए पर भी ले सकते हैं।

जूमकार के सह-संस्थापक और सीईओ ग्रेग मोरन ने कहा, “सुरक्षित व्यक्तिगत यात्रा की आवश्यकता पहले से कहीं अधिक महत्वपूर्ण हो गई है। हम अपने ग्राहकों को निजी मोबिलिटी सॉल्युशन प्रदान करने में सक्षम होने के लिए प्रयास कर रहे हैं जो सुरक्षित, साफ-सुथरा और आरामदायक हो। हमारे वाहनों को सभी यात्रियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए हर एक उपयोग के बाद अच्छी तरह से साफ किया जाता है। हम सरकारी नियमों का कड़ाई से पालन कर रहे हैं और देशभर में ग्राहकों के लिए स्वच्छता संबंधी वाहन उपलब्ध कराकर अपना काम जारी रखेंगे। ”

जूमकार विभिन्न संगठनों के साथ भी साझेदारी कर रहा है जिन्हें इस समय आवश्यक माना जा रहा है ताकि उनके कर्मचारियों को एक सुरक्षित आवागमन विकल्प प्रदान किया जा सके। यह सेवा इन सहयोगी संगठनों के आपात सेवा देने वाले कर्मचारियों के आवागमन की दिक्कतों को कम करती है और यह सुनिश्चित करती है कि वे आम लोगों की आपात जरूरतों को पूरा करें। सोशल डिस्टेंसिंग की बढ़ती आवश्यकता को देखते हुए जूमकार द्वारा पेश किए गए सेल्फ-ड्राइव मोबिलिटी सॉल्युशन का विभिन्न ग्राहक स्वागत कर रहे हैं।

Related posts

काव्य कौमुदी परिवार द्वारा विश्व योग दिवस पर विशेष कार्यक्रम सम्पन्न

Khula Sach

Mirzapur : पीएचसी हलिया में स्वास्थ्य कर्मियों, आशा तथा आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं को लगाया गया कोविशील्ड का टीका

Khula Sach

वर्ष 2021 होगा 14 महीनों का : अतुल मलिकराम, फाउंडर, PR 24×7 (पीआर 24×7)

Khula Sach

Leave a Comment