Khula Sach
कारोबारताज़ा खबर

नेक्सजू मोबिलिटी ने नई और बेहतर रोडलार्क लॉन्च की

~ भारत की पहली ई-साइकिल जो एक बार चार्ज करने पर 100 किमी तक चलती है 

मुंबई : भारत के प्रमुख ई-मोबिलिटी ब्रांड नेक्सजू मोबिलिटी ने नई मेड इन इंडिया सुपर लॉन्ग रेंज, इलेक्ट्रिक साइकिल लॉन्च की है, जो एक बार चार्ज करने पर 100 किमी तक चलती है। इस नई साइकिल का नाम है- ऑल न्यू रोडलार्क हाइब्रिड साइकिल। एक बार चार्ज करने पर 100 किमी की दूरी तय करने की क्षमता के साथ मजबूत ठंडी रोल की हुई स्टील फ्रेम, ऑटोमोटिव ग्रेड बिल्ड क्वालिटी और ग्राहक-केंद्रित सुविधाओं- जैसे निकाली जा सकने वाली बैटरी और डुअल डिस्क ब्रेक, के साथ नई रोडलार्क बेहतरीन इनोवेशन है। यह अपने क्षेत्र में न केवल बेहतर परफॉर्म करती है, बल्कि कई मायनों में इलेक्ट्रिक और कुछ पेट्रोल स्कूटर्स को चुनौती देती नजर आती है। शहर में रोजमर्रा की छोटी यात्राओं के लिए स्कूटर की तुलना में रोडलार्क बहुत उपयोगी साधन है, जिसकी कीमत, संचालन लागत और मेंटेनेंस इन स्कूटर्स की तुलना में काफी कम है।

रोडलार्क में एक ‘डुअल बैटरी सिस्टम’ है। 8.7Ah लाइटवेट, हटाई जा सकने वाली प्राइमरी बैटरी और 5.2Ah इन-फ्रेम सेकंडरी बैटरी जिसे घरेलू सॉकेट पर चार्ज किया जा सकता है। नई रोडलार्क में पैडल मोड पर 100 किमी की राइडिंग रेंज और थ्रॉटल मोड पर 75 किमी की रेंज मिलती है। ई-बाइक सुरक्षित और आरामदायक सवारी अनुभव के लिए 25 किमी/घंटा की गति देती है। इसको प्रभावी तरीके से रोकने के लिए डुअल वेंटिलेटेड डिस्क ब्रेक और बेहतरीन सुरक्षा और आरामदायक सवारी प्रदान करने के लिए रग्ड फ्रंट सस्पेंशन है। नए रोडलार्क की कीमत 42 हजार रुपए है और ग्राहक सीधे नेक्सजू के 90+ टच पॉइंट या नेक्सजू मोबिलिटी की आधिकारिक वेबसाइट से प्रोडक्ट खरीद सकते हैं।

नेक्सजू मोबिलिटी के सीओओ राहुल शोनक ने कहा, “हम नई रोडलार्क को लॉन्च करने को लेकर बेहद रोमांचित हैं। लाइटवेट बदली जा सकने वाली बैटरी और एक बार चार्ज करने पर 100 किमी राइडिंग रेंज के साथ, नई रोडलार्क ‘मेक इन इंडिया’ और नेक्सजू के ग्राहक-केंद्रित डिजाइन और इंजीनियरिंग की शक्ति का एक स्पष्ट और जीता-जागता सबूत है। यह निश्चित तौर पर स्कूटर की जगह परिवहन के प्राथमिक साधन के रूप में भी काम कर सकती है। 6 अलग-अलग राइडिंग मोड्स के साथ राइडर्स के पास अपनी राइडिंग जरूरतों के अनुसार इलेक्ट्रिक असिस्टेंट का मनचाहा स्तर चुनने की सुविधा है। इलेक्ट्रिक साइकिल ने स्वास्थ्य लाभ साबित किया है और नई सुपर लॉन्ग रेंज रोडलार्क के साथ हम ग्राहक-केंद्रित, लागत प्रभावी और स्वच्छ मोबिलिटी समाधानों के प्रति अपनी यात्रा जारी रखने के लिए रोमांचित हैं।”

Related posts

सौविक मजूमदार वेदांता आयरन और स्टील सेक्टर के मुख्य कार्यकारी अधिकारी बने, एनएल वटे होंगे ईएसएल सीईओ

Khula Sach

नागालैंड के कोहिमा में B-20 सम्मेलन में कृषि और खाद्य प्रसंस्करण हुई चर्चा

Khula Sach

Delhi : अदालतों में सुरक्षा इंतजाम की खुली पोल

Khula Sach

Leave a Comment