Khula Sach
ताज़ा खबरमनोरंजन

‘छोटी सरदारनी’ में मेहर की धमाकेदार री-एंट्री

मुंबई : ऐसा कहते हैं कि जब दो आत्‍माएं एक-दूसरे के लिये बनी होती हैं जरूर मिलती हैं, इससे फर्क नहीं पड़ता कि उसमें कितना वक्‍त लगता है या वो कितने दूर हैं। यह ब्रम्‍हांड उन्‍हें मिलाने की साजिश करता है। कलर्स के चर्चित शो ‘छोटी सरदारनी’ में बार-बार सच्‍चे प्‍यार की ताकत का सबूत मिलता रहता है। मेहर (निमृत कौर अहलुवालिया अभिनीत) और सरबजीत (अविनाश रेखी) के बीच ऐसा ही प्‍यार है और एक-दूसरे के बगैर मुश्किल वक्‍त बिताने के बाद, मेहर अब इस शो पर वापसी कर रही है।

इस शो के हालिया ट्रैक में सरबजीत, मेहर को ढूंढने की सारी कोशिशें करता हुआ नज़र आता है। इस तलाश के दौरान वह कई बार बेहद ही खतरनाक चालों का शिकार भी बनता है। सरबजीत की जिंदगी में संध्‍या (कृतिका सेंगर) उम्‍मीद की नई किरण ला रही है। हमें देखने को मिलता है कि सरबजीत और संध्‍या एक शादी के मंडप में बैठे हुए है। इसके तुरंत बाद ही कुछ अड़चन आती है और मेहर अंदर आती है, उसे देखकर घर के सारे लोग हैरान हो जाते हैं। वह सरबजीत के लिये अपने प्‍यार  का इजहार करती  है और उसे शादी के लिये प्रपोज करती है। क्‍या मेहर और सरबजीत इस बार एक हो पायेंगे? मेहर के लौटने पर अब संध्‍या का क्‍या कदम होगा?

अपनी वापसी के बारे में निमृत कौर अहलुवालिया उर्फ मेहर कहती हैं, ‘’ छोटी सरदारनी’ हमेशा ही मेरी जिंदगी का अहम हिस्‍सा रहेगा क्‍योंकि मैंने बतौर एक्‍टर इस शो से ही शुरूआत की है। कुछ ऐसी स्थितियां आ गयी थीं जिसकी वजह से मुझे ब्रेक लेना पड़ा और मैं वापस आकर बहुत खुश हूं और अपने ऑनस्‍क्रीन परिवार से मिलकर। मैं अपने दर्शकों और फैन्‍स की शुक्रगुजार हूं कि उन्‍होंने इतना सपोर्ट दिया और मैं उन्‍हें विश्‍वास दिला सकती हूं कि उन्‍हें इस शो में बेहद दिलचस्‍प ट्विस्‍ट और टर्न देखने को मिलेंगे। उन्‍हें बहुत मजा आने वाला है। मैं सबको शुक्रिया कहना चाहती हूं और सबसे विनती करती हूं कि सुरक्षित रहें।‘’

Related posts

ओमान में मोटिवेशनल स्ट्रिप्स के स्टार चैंपियनस को सम्मानित किया

Khula Sach

कोविड-19 प्रभावितों के लिए एमजी के ग्राहकों ने फंड जुटाया

Khula Sach

Mirzapur : यात्रियों से भरी बस पलटी कई घायल एक की मृत्यु

Khula Sach

Leave a Comment