Khula Sach
कारोबारताज़ा खबर

टीसीएल का सनराइज़र्स हैदराबाद के साथ सहयोग

मुंबई : वैश्विक तौर पर शीर्ष दो टेलीविज़न ब्रांड और प्रमुख उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी, टीसीएल ने घोषणा की है कि वह लगातार दूसरे वर्ष सनराइज़र्स हैदराबाद (एसआरएच) का आधिकारिक प्रायोजक होगा। क्रिकेटिंग सेशन 2021 के लिए अपनी साझेदारी को जारी रखकर, टीसीएल भारत में अपने नेतृत्व के रुख को मजबूत करते हुए, देश के तेजी से बढ़ते ग्राहक आधार के लिए श्रेणी में सर्वोत्तम मनोरंजन अनुभव बनाने और वितरित करने की अपनी प्रतिबद्धता पर ज़ोर देता है।

टीसीएल इंडिया के महाप्रबंधक, माइक चेन ने कहा, “एचआरएच ने लगातार शानदार प्रदर्शन किया है और क्रिकेट प्रशंसकों के बीच व्यापक लोकप्रियता हासिल की है। उनके साथ एक बार फिर सहयोग करने से, हमें पूरे भारत में अपनी पहुंच और लोकप्रियता बढ़ाने में मदद मिलेगी। इससे हमें खेलों को बढ़ावा देने और अपने ग्राहकों को शानदार क्रिकेट के पल देने के हमारे दृष्टिकोण को दोहराने की सुविधा भी मिलेगी।”

ब्रांड पिछले साल एसआरएच के आधिकारिक प्रायोजक के तौर पर उसके साथ जुड़ा था। इसने डेविड वार्नर, खलील अहमद और मनीष पांडे के साथ एक वर्चुअल ग्रीट ऐं डमीट सत्र का भी आयोजन किया था, जिससे फैंस को एक दिलचस्प सवाल-जवाब सत्र के माध्यम से इन स्टार खिलाड़ियों के साथ बातें करने का मौका मिला, और इस प्रकार से दर्शकों के साथ बेहतरीन कनेक्शन बना।

अपने प्रोडक्ट पोर्टफोलियो को मजबूत करने के लिए, टीसीएल ने हाल ही में भारत का पहला एंड्रॉइड 11 टीवी, पी725 जिसमें वीडियो कॉलिंग के लिए एक्सटर्नल कैमरा है, और हेल्दी स्मार्ट एसी ओकैरिना, जो बी.आय.जी केयर एंड यूवीसी स्टरलाइज़ेशन प्रो के साथ आता है जो 98.6% से अधिक बैक्टीरिया को हटा सकता है को लॉन्च किया है।

Related posts

ब्रांड्स व इन्वेस्टर्स के लिए व्यापर बढ़ोतरी का बेहतरीन अवसर ‘ग्रोथ एक्सपो’

Khula Sach

इलेक्ट्रिक वाहन खरीदने के यह हैं प्रमुख कारण

Khula Sach

’मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे’ में एक नए अवतार में नज़र आएगी रानी मुखर्जी

Khula Sach

Leave a Comment