Khula Sach
खेलताज़ा खबर

YUPP TV : आईपीएल 2021 के लिए ब्रॉडकास्टिंग अधिकार हासिल किए

~ लगभग 100 देशों में इस सीरीज़ का प्रसारण करेगा

मुंबई : दक्षिण-एशियाई कंटेंट के लिए दुनिया के प्रमुख ओटीटी प्लेटफॉर्म यपटीवी ने करीब 100 देशों में वीवो आईपीएल 2021 के डिजिटल प्रसारण के अधिकार हासिल कर लिए हैं। इस विकास के साथ, यपटीवी दुनिया भर के क्रिकेट प्रशंसकों को वीवो आईपीएल 2021 में होने वाले सभी 60 टी20 मैचों का साक्षी बनने और सारे लाइव एक्शन का आनंद लेने में मदद करेगा।

यपटीवी 9 अप्रैल से 30 मई 2021 तक वीवो आईपीएल 2021 के सभी कार्यक्रमों को पूरे उत्साह के साथ प्रसारित करेगा। इस अवसर का लाभ उठाते हुए, यपटीवी महाद्वीपीय यूरोप, ऑस्ट्रेलिया, श्रीलंका, दक्षिण पूर्व एशिया (सिंगापुर और मलेशिया को छोड़कर), मध्य और दक्षिण अमेरिका, मध्य एशिया, नेपाल, भूटान और मालदीव जैसे विभिन्न क्षेत्रों के लगभग 100 से अधिक देशों में बेहद आकर्षक और प्रत्याशित ऐक्शन ला रहा है।

यपटीवी के संस्थापक और सीईओ श्री उदय रेड्डी ने कहा, “क्रिकेट का क्रेज़ दुनिया भर में रहा है और आईपीएल दुनिया भर में प्रशंसकों के लिए हमेशा एक बेहद प्रत्याशित और उत्साहपूर्ण आयोजन रहा है। भारत में अब वीवो आईपीएल के वापस आने के साथ, हमें यकीन है कि प्रशंसक ऑन-ग्राउंड अनुभव को फिर से महसूस करेंगे। यपटीवी देश में खेल के विकास के प्रति प्रतिबद्ध है और क्रिकेट से सशक्त होकर यह खेल का विकास करना जारी रखेगा। हमारे यूज़र्स अपने घरों में ही बैठकर रिअल टाइम में अपने पसंदीदा खेल के आयोजन का आनंद ले सकते हैं।”

Related posts

एमजी हेक्टर प्लस 7 सीटर का नया ‘सिलेक्ट’ वेरिएंट

Khula Sach

Troopel.com ने रीज़नल पीआर अवॉर्ड्स 2021- 40 अंडर 40 के तहत भारत को दिए सर्वश्रेष्ठ विजेता

Khula Sach

Mirzapur : दिव्यांगो ने मुख्य चिकित्साधिकारी को 6 सूत्रीय ज्ञापन पत्र सौपकर समस्या से कराया अवगत

Khula Sach

Leave a Comment