Khula Sach
ताज़ा खबरदेश-विदेशराज्य

Varanasi : योगी सरकार में कानून व्यवस्था ध्वस्त, अपराधियों के पौ बारह- अजय कुमार लल्लू

वाराणसी जिला कांग्रेस कमेटी के महासचिव एवं पत्रकार एन0डी0 तिवारी की अपराधियों द्वारा गोली मारकर निर्मम हत्या दुःखद एवं निन्दनीय – अजय कुमार लल्लू

लखनऊ : उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने वाराणसी में जिला कांग्रेस कमेटी वाराणसी के महासचिव एवं पत्रकार एन0डी0 तिवारी की गोली मारकर निर्मम हत्या किये जाने की घटना पर गहरा दुःख व्यक्त करते हुए इस जघन्य घटना की कड़ी निन्दा की है। उन्होने कहा कि योगी सरकार में कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त हो चुकी है और अपराधियों के हौसले बुलन्द हैं। जिस प्रकार पूजा-अर्चना कर शूलटण्केश्वर मंदिर से घर लौट रहे एन0डी0 तिवारी की रोहनियां थानान्तर्गत कुरहुआ ईंट भट्ठे के पास बदमाशों द्वारा गोली मारकर नृसंश हत्या की है यह योगी राज के जंगलराज का प्रमाण है।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि योगी सरकार में भारतीय जनता पार्टी समर्थित भू माफिया अवैध कब्जे को लेकर आये दिन खूनखराबा कर रहे हैं। पुलिस अपराधियों को पकड़ने में नाकाम साबित हो रही है। अपराधियों का मनोबल इतना बढ़ चुका है कि वह जब जहां चाहते हैं घटना को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं और पुलिस देखती रह जाती है। लगातार पत्रकारों पर हमले हो रहे हैं। अपराधियों पर सरकार और पुलिस का कोई इकबाल नहीं बचा है। जंगलराज में परिवर्तित हो चुके योगी राज में कांग्रेस पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं पर लगातार दमनचक्र जारी है और उनके खिलाफ फर्जी मुकदमों से लेकर हत्याएं तक करवायी जा रही हैं।

अजय कुमार लल्लू ने कहा कि कांग्रेस नेता और पत्रकार एन0डी0 तिवारी के हत्यारों को तत्काल गिरफ्तार कर कड़ी से कड़ी सजा दिलायी जाए एवं पीड़ित परिजनों को पचास लाख रूपये आर्थिक मुआवजा एवं परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी दी जाए।

उन्होने कहा कि आज भाजपा नेताओं और अपराधियों के गठजोड़ के चलते खुलेआम कांग्रेस सहित विपक्षी नेताओं की हत्याएं हो रही हैं जिनको सरकारी संरक्षण मिला हुआ है। लेाकतंत्र की खुलेआम अवहेलना हो रही है। राष्ट्रीय दल के नेता असुरक्षित हैं तो आम जनता की सरक्षा का अंदाजा सहज लगाया जा सकता है।

Related posts

टाटा मोटर्स ने बीएस6 फेज 2 उत्‍सर्जन नियमों से पहले अपने व्‍यावसायिक वाहनों की कीमतें बढ़ाईं 

Khula Sach

Mirzapur : उत्तर प्रदेश की जनता मुख्यमंत्री के रूप में पुनः योगी आदित्यनाथ को देखना चाहती है – जितेंद्र तिवारी

Khula Sach

क्रिएशन इन्वेस्टमेंट्स का 3 भारतीय कंपनियों में 12 मिलियन डॉलर का निवेश

Khula Sach

Leave a Comment