Khula Sach
ताज़ा खबरमनोरंजन

फिल्म 📽️ जगत : आह कोरोना……वाह कोरोना…..!

मुंबई : कोरोना वायरस संक्रमण को लेकर अंकुरित दहशत की वजह से फिल्म जगत को तकरीबन 105 करोड़ का नुकसान उठाना पड़ सकता है।

हिंदी सिनेमा जगत को 2020 से काफी उम्मीदें थीं। साल 2019 में फिल्मों द्वारा ताबड़तोड़ कलेक्शन करने के बाद ऐसी आशा जताई जा रही थी कि 2020 में बॉक्स ऑफिस की खिड़की पर पिछले सभी रिकॉर्ड धवस्त हो जाएंगे। हालांकि हुआ इसका ठीक उल्टा, कोरोना वायरस ने रही सही कसर पूरी कर दी। ये अलग बात है कि कुछ हिम्मतवाले कलाकार निर्माता निर्देशक बेखौफ परंतु प्रशासनिक स्तर पर जारी किए गाइड लाइंस के तहत कर्मपथ पर अग्रसर रहे। इस मामले में बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्की और उनकी पूरी यूनिट के लोग अव्वल माने जाते हैं और हैं भी।

बीते महीनों में बॉलीवुड में कई बड़ी फिल्मों को रिलीज किए जाने की बात सामने आई थी। वहीं कोरोना संक्रमण के लगातार बढ़ रहे नए मामलों के कारण कई फिल्में अब स्थगित हो रही हैं।

सबसे बड़ा झटका …, खुद को महानायक कहलवाने में सफल माने जाने वाले अमिताभ बच्चन को लगा है। उनके फैंस के लिए बुरी खबर सामनेआई है। अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी स्टारर फ़िल्म-‘चेहरे’ की रिलीज डेट फिलहाल टाल दी गई है। जो 9 अप्रैल को आने वाली थी। वहीं 23 अप्रैल को रिलीज होने वाली अभिनेत्री रानी मुखर्जी और अभिनेता सैफ अली खान की फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ रिलीज नहीं होगी। इसके अलावा राम गोपाल वर्मा की ‘डी कंपनी’ और अम्मी विर्क और सोनम बाजवा की पंजाबी फिल्म ‘पुआडा’भी रिलीज़ नहीं हो रही है।

Related posts

फैमिली हेल्थ इंडिया (एम्बेड परियोजना) एवं जिला स्वास्थ्य समिति द्वारा मच्छर जनित रोगों से बचाव हेतु जनपद के चिन्हित गांवों में मुनादी कर लोगों को किया जा रहा हैं जागरूक

Khula Sach

Navi Mumbai : बूम प्रिमीयर लीग क्रिकेट टूर्नामेंट संपन्न

Khula Sach

टॉप 5 टूरिस्ट/धार्मिक स्थल जिनकी आने वाले सालों में को-वर्किंग स्पेस के रूप में होगी सबसे ज्यादा मांग

Khula Sach

Leave a Comment