Khula Sach
ताज़ा खबरमीरजापुरराज्य

Mirzapur : चुना दरी फाल में एक सैलानी डूबा

रिपोर्ट : तपेश विश्वकर्मा

मिर्जापुर, (उ.प्र.) : जनपद केे दो अलग-अलग घटनाओं में एक दस वर्षीय बालक सहित 2 लोगो की मौत हो गई। पहली घटना अहरौरा थाना क्षेत्र के पर्यटक स्थल लखनिया दरी के चुना दरी फाल का है, जहां सैर करने आया एक सैलानी डूब गया। वही दूसरी घटना मड़िहान थाना क्षेत्र के बघौड़ा गांव की है। यहां तालाब में डूबने से बालक की मौत से परिवार में मचा कोहराम गया है।

जानकारी के मुताबिक अपने चार दोस्तों के साथ सूर्य प्रताप सिंह (24) पुत्र जितेंद्र सिंह निवासी दुर्गाकुंड थाना क्षेत्र भेलूपुर वाराणसी जिले के लखनिया दरी सैर करने आए हुए थे। सभी दोस्त घूमते हुए लखनिया दरी स्थित चुना दरी फाल तक पहुंच गए। वहां पर सभी नहाने लगे। जहां पर नहाने के दरमियान सूर्य प्रताप सिंह डूब गया। घटना लगभग दोपहर 3:00 बजे की है दुर्गम इलाका होने की वजह से पुलिस को सूचना देने में युवक असमर्थ थे जैसे ही युवक लखनिया दरी से बाहर आयू पुलिस को सूचना दिया पुलिस ने मौके पर पहुंचकर अपने स्तर से खोजबीन करने का प्रयास किया घंटों मशक्कत के बाद युवक की तलाश ना होने पर स्थानीय पुलिस ने चुनार के गोताखोरों की मदद के लिए बुलाया है समाचार लिखे जाने तक युवक की तलाश जारी थी।

दूसरी घटना में मड़िहान थाना क्षेत्र के धौरहा चौकी के बघौड़ा गांव के एक तालाब में 10 वर्षीय बालक अजय पुत्र अनिल निवासी मलुआ पटेहरा जो अपने ननिहाल बघौडा आया हुआ था। अपने कुछ साथियों के साथ तालाब में नहाने गया था। नहाते समय अजय गहरे पानी में चला गया। जिसकी वजह से वो तालाब में डूब गया और उसकी मौत हो गई , उसके साथ गये अन्य बच्चों ने घर जाकर घटना की जानकारी घर वालो को दिया , घर वालो के साथ गांव के लोग तालाब की ओर दौड़ते भगते आये , तालाब में कूद कर लोगो ने बालक के डेड बॉडी को निकाला। इसकी सूचना पुलिस को दिया। पुलिस ने डेड बॉडी को कब्जे में लेकर आगे की कानूनी कार्यवाही में लग गयी।

Related posts

Mirzapur : जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक द्वारा थाना समाधान दिवस सुनी गयी समस्याएं, निस्तारण हेतु दिया गया निर्देश

Khula Sach

Chhatarpur : कुपिया सरपंच सचिव की लापरवाही से पानी के लिए ग्रामीण परेशान

Khula Sach

Mirzapur : पत्रकारों के साथ अन्याय बर्दास्त नहीं करेगा आइडियल जर्नलिस्ट एसोसिएशन

Khula Sach

Leave a Comment