Khula Sach
ताज़ा खबरराज्य

Lucknow : राज्यपाल व मुख्यमंत्री योगी समेत कई नेताओं ने दी होली की बधाई कहा- कोरोना से बचाव करें

लखनऊ : राज्यपाल आनंदीबेन पटेल व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत कई नेताओं ने होली पर प्रदेशवासियों को बधाई देते हुए उनके स्वस्थ जीवन की मंगलकामना की है। राज्यपाल ने अपने बधाई संदेश में कहा कि होली का पावन पर्व हम सभी को भेदभाव भुलाकर आपसी सौहार्द्र एवं सद्भाव के वातावरण को बनाए रखने का संदेश देता है।

सभी प्रदेशवासियों से अपील है कि वे कोरोना महामारी की गंभीरता को देखते हुए भीड़भाड़ में जाने से बचें और कोविड-19 के नियमों का पालन करते हुए होली मनाएं। मुख्यमंत्री ने अपने बधाई संदेश में कहा कि होली भारत की सनातन परंपरा का प्रमुख पर्व है।

होली का पर्व हमें अधर्म, असत्य एवं अन्याय जैसी नकारात्मक प्रवृत्तियों से लड़ने की प्रेरणा देता है। अपने पर्व एवं त्योहार की पवित्रता एवं मर्यादा हम सबको बनाये रखनी है। इस दृष्टि से कोई भी ऐसा कार्य न हो जिससे पर्व एवं त्योहार की मर्यादा भंग होती हो। मुख्यमंत्री ने होली के अवसर पर आयोजित किए जाने वाले सभी कार्यक्रमों में कोविड-19 के प्रोटोकॉल का पालन किए जाने की अपील की है।

इसके अलावा विधानसभा अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित, सपा अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, हिन्दू रक्षा दल के जिला मीडिया प्रभारी शिवम द्विवेदी, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू, उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, मंत्री डॉ. महेंद्र सिंह, सतीश महाना, सिद्धार्थ नाथ सिंह, दारा सिंह चौहान, अशोक कटारिया, उपेंद्र तिवारी, नंद गोपाल गुप्ता, मोहसिन रजा व बीबीडी ग्रुप के चेयरमैन विराज सागर दास ने भी प्रदेशवासियों को हार्दिक बधाई देते हुए उनके सुख, समृद्धि एवं उन्नति की कामना की है।

Related posts

ओमान में मोटिवेशनल स्ट्रिप्स के स्टार चैंपियनस को सम्मानित किया

Khula Sach

एएससीआई ने विकास के अगले चरण में प्रवेश किया, नई ब्रांड पहचान का अनावरण किया गया

Khula Sach

कार्य संबंधी तनाव: कारण, निवारण व उपचार

Khula Sach

Leave a Comment