Khula Sach
ताज़ा खबरमीरजापुरराज्य

Mirzapur : कायस्थ समाज को एक सूत्र में पिरोकर संगठन शक्ति को इस कदर मजबूत किया जाए कि किसी में भी हमारी उपेक्षा का साहस न हो सके : डा0 शक्ति श्रीवास्तव

रिपोर्ट : संदीप श्रीवास्तव

मीरजापुर, (उ0प्र0) : श्री चित्रगुप्त सभा के तत्वाधान में स्थानीय लोहदी रोड स्थित माधव कुंज पर “वर्तमान सामाजिक परिवेश में कायस्थ समाज की दशा-दिशा व भूमिका विषय पर गोष्ठी का आयोजन किया गया। गोष्टी की अध्यक्षता आनन्द स्वरूप श्रीवास्तव व संचालन अखिल भारतीय चित्रांश महासभा के राष्ट्रीय संगठन सचिव डॉ० शक्ति श्रीवास्तव द्वारा किया गया। उक्त अवसर पर गोष्ठी को सम्बोधित करते हुए नवनिर्वाचित विधान परिषद सदस्य (एम.एल.सी.) आशुतोष सिन्हा ने कहा कि आज कायस्थों ने अपनी चट्टानी एकजुटता द्वारा यह सिद्ध कर दिया है कि अब कायस्थ समाज भी एक बड़ा राजनैतिक ताकत बन चुका है, मैं सदैव अपने समाज की सेवा करके स्वयं को घन्य समझूगा।

इस अवसर पर भाजपा प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य मनोज श्रीवास्तव ने कहा कि समय-समय पर देश को बचाने के लिए हमेशा नौजवानों ने अपनी कुर्बानी दी है और इन्ही नौजवानों के सर्वस्व समर्पण से युग परिवर्तन सम्भव हो सका, अतः युवा वर्ग द्वारा समाज को परिवर्तन की राह पर ले चलने वालों में पुनः अपनी अग्रणी भूमिका का निर्वहन करना होगा। इस अवसर पर उपस्थित कायस्थों को सम्बोधित करते हुए अखिल भारतीय चित्रांश महासभा के राष्ट्रीय संगठन सचिव डॉ० शक्ति श्रीवास्तव ने कहा कि प्रदेश की 81 विधानसभा, 12 लोकसभा व 9 विधान परिषद की सीटों पर कायस्थों का वर्चस्व है, अतः आज आवश्यकता है कि बुद्धिजीवियों के सिरमौर कहे जाने वाले इस समाज को एक सूत्र में पिरोकर अपनी संगठन शक्ति को इस कदर मजबूत किया जाए कि किसी में भी हमारी उपेक्षा का साहस न हो सके।

Related posts

Mirzapur : वेब सीरीज तांडव के विरोध में हिंदू युवा वाहिनी ने किया पुतला दहन

Khula Sach

इंटरनेट एडिक्शन एवं मानसिक स्वास्थ्य विषयक राष्ट्रीय सेमिनार का आयोजन

Khula Sach

मन को शक्तिमान बनाने का रास्ता है मौन-व्रत

Khula Sach

Leave a Comment