Khula Sach
कारोबारताज़ा खबर

ब्रांड् व इन्वेस्टर्स के लिए व्यापर बढ़ोतरी का अभूतपूर्व मंच साबित हुआ ‘ग्रोथ एक्सपो 2021’

  • 50 प्रतिभागियों और 1700 से अधिक विज़िटर्स ने लिया हिस्सा  
  • ट्रेडर्स, डीलर्स, स्माल बिज़नेसमेंस व इन्वेस्टर्स को मिला विशेष लाभ  
  • देशभर के 3000 से अधिक निवेशक हुए शामिल

नई दिल्ली : कोरोना महामारी के बुरे प्रभावों से जूझ रहे विभिन्न ब्रांड्स व इन्वेस्टर्स के लिए ग्रोथ एक्सपो 2021 बेहद लाभदायक साबित हुआ। हाल ही में वर्चुअल प्लेटफार्म पर आयोजित हुए इस मेगा कार्यक्रम में देशभर के विभिन्न व्यवसायियों, निवेशकों तथा उपभोगताओं ने शिरकत की। जिसमें 50 प्रतिभागियों समेत 1700 से अधिक विजिटर्स ने हिस्सा लिया। राष्ट्रीय स्तर पर आयोजित यह तीन दिवसीय ऑनलाइन कार्यक्रम मुख्यरूप से देश के प्रमुख ब्रांड्स और इंवेस्टर्स के लिए एक ऐसा सशक्त माध्यम साबित हुआ, जिसने दोनों पक्षों को भविष्य की बेहतर संभावनाएं तलाशने का मौका दिया।

इस दौरान बिज़नेस से जुड़ी जानकारियों के शोकेस, प्रोफाइल शेयरिंग, बिजनेस कार्ड एक्सचेंज के साथ लाइव चैट, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग और इंटरएक्टिव इवेंट बूथ जैसे बहुत से महत्वपूर्ण बिंदुओं को कवर किया गया। वहीं एक्सपो के ऑनलाइन एवं पीआर पार्टनर क्रमशः ट्रूपल व पीआर 24×7 रहे।

ग्रोथ एक्सपो 2021 के सफल आयोजन को लेकर प्रमुख श्री यशेष शाह ने कहा, हमें खुशी है कि हम सफलतापूर्वक स्माल बिज़नेस, फ्रेंचाइजी, ट्रेडर्स, डीलर्स से लेकर फ़ूड, ऑटो, एजुकेशन, रिटेल, फाइनेंसियल सर्विस प्रोवाइडर, हेल्थ-वेलनेस, वाटर टेक्नोलॉजी, क्लीनिंग सिस्टम जैसे अलग अलग क्षेत्रों से जुड़ी कंपनियों व निवेशकों को एक मंच पर लाने में कामयाब रहे। सभी को अपने अपने स्तर पर एक्सपो से लाभ उठाने का मौका मिला है।

बता दें कि इस एक्सपो में गुजरात, महाराष्ट्र, आंध्र प्रदेश, मध्य प्रदेश, उत्तर प्रदेश, राजस्थान, दिल्ली-NCR समेत विभिन्न राज्यों के 3000 से अधिक इन्वेस्टर्स शामिल हुए। जिसमें शांति जूनियर्स, H3 प्री स्कूल, चॉकलेट रूम, पद्मम कैपिटल जैसे कुछ प्रमुख ब्रांड्स भी देखने को मिले

Related posts

लो आ गई उनकी याद …

Khula Sach

Daily almanac & Daily Horoscope : आज का पंचांग व दैनिक राशिफल और ग्रहों की चाल 28 जनवरी 2021

Khula Sach

Mumbai : बुद्ध पूर्णिमा के अवसर पर राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी को केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने भेंट की भगवान बुद्ध की प्रतिमा लू

Khula Sach

Leave a Comment