Khula Sach
कारोबारताज़ा खबर

भारत का पहला वीडियो कॉलिंग सुविधा वाला एंड्रॉइड टीवी लॉन्च

~ टीसीएल की निर्मिति; हाई-एंड हेल्दी स्मार्ट एसी ओकैरिना सीरीज भी की लॉन्च 

मुंबई : ग्लोबल टीवी इंडस्ट्री में अग्रणी कंपनियों में से एक टीसीएल इलेक्ट्रॉनिक्स ने आज 2021 का अपना पहला टीवी मॉडल P725 लॉन्च किया, जो वीडियो कॉलिंग के लिए बाहरी कैमरे के साथ भारत का पहला एंड्रॉइड 11 टीवी है। इसके साथ ही 2021 हेल्दी स्मार्ट एसी ओकैरिना भी लॉन्च किया है जो बीआयजी केयर और यूवीसी स्टराइलाइजेशन प्रो के साथ आता है जो 98.66% से अधिक बैक्टीरिया को खत्म कर सकता है।

P725 पहला 4K एचडीआरटीवी है जो वीडियो कॉल कैमरा के साथ एंड्रॉइड 11 पर चलता है, साथ ही इसमें एमईएमसी, डॉल्बी विजन एंड एटमोस, हैंड्स-फ्री वॉयस कंट्रोल 2.0 आदि जैसे एडवांस फीचर्स हैं। एक ओर, ये फीचर्स यूजर्स को बेहतरीन एंटरटेनमेंट एक्सपीरियंस प्रदान करते हैं, वहीं दूसरी ओर यह सुनिश्चित करते हैं कि वे स्वस्थ, आरामदायक और सुविधाजनक वातावरण में संचालित हों और हम घर पर सुरक्षित रहें।

एंड्रॉइड टीवी के नवीनतम संस्करण में स्पीड और सिक्योरिटी अपडेट्स भी हैं। 7,000+ ऐप्स और 700,000+ शो / फिल्मों को एक ही स्थान पर एक्सेस कर सकते हैं। टीवी, संगीत, फिल्मों, खेलों का आनंद लेते हुए और अधिक – पर्सनलाइज्ड कंटेंट रिकमंडेशंस को आसानी से एक्सेस कर सकते हैं, साथ ही गूगल प्ले स्टोर के माध्यम से पसंदीदा ऐप्स डाउनलोड कर सकते हैं।

चुंबकीय रूप से चिपका हुआ वीडियो कॉल कैमरा आपको आसानी से प्लग इन और प्ले करने में सक्षम बनाता है। दोस्तों और परिवार के साथ वीडियो चैट करने के लिए गूगल डुओ का इस्तेमाल करें, ऑनलाइन कक्षाओं में शामिल हों, या अपने घर के आराम से कार्यालय से कनेक्ट हों। सुरक्षा को केंद्र में रखकर निर्मित – अनप्लग करें, या उपयोग में न होने पर बस स्लाइड को कवर करें।

गूगल असिस्टेंट द्वारा संचालित, हैंड्स-फ़्री वॉइस कंट्रोल आपको रिमोट कंट्रोल से मुक्त करता है। चैनल स्विच करें, रिमाइंडर सेट करें और सरल वॉइस कमांड से स्ट्रीमिंग सेवाओं का पता लगाएं। एडवांस वर्जन 2.0 के माध्यम से स्ट्रीमलाइन परफॉर्मंस और तेज प्रोसेसिंग का आनंद लें। या टीवी अमेज़न पर 43″, 50″, 55″ और 65″ में क्रमशः 41,990, 56,990, 62,990 और 89,990 की कीमत पर उपलब्ध हैं।

हेल्दी स्मार्ट एसी ओकैरिना:

ओकैरिना टीसीएल से एक एडवांस हेल्थ फोकस्ड स्मार्ट एसी लाइन अप में से एक है, जिसमें नवीनता है। एयर कंडीशनर की नई रेंज में जेंटल ब्रीज, बी.आई.जी. केयर एंड यूवीसी स्रटाइलाइजेशन प्रो शामिल है, जिसका बैक्टीरिया हटाने की दर 98.66% से अधिक है।

इसके अतिरिक्त, हवा के आउटलेट में निर्मित बायपोलर आइकॉनिक जनरेटर हवा से बैक्टीरिया और वायरस को खत्म करने के लिए बड़ी मात्रा में प्लाज्मा, एटम्स और मजबूत ऑक्सीकरण पदार्थ उत्पन्न करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। दूसरी ओर, यूवीसी स्रटाइलाइजेशन, प्रोटीन और डीएनए को नुकसान पहुंचाकर बैक्टीरिया को मारने के लिए विकिरण (240nm-280nm) का उत्सर्जन करता है। साथ में, ये प्रौद्योगिकियां 98.66% से अधिक की दर से बैक्टीरिया को समाप्त करती हैं, इस प्रकार यह यूजर को वायरस मुक्त माहौल में आराम से और सुरक्षित रूप से जीने में सक्षम बनाती हैं।

60% तक ऊर्जा की बचत के साथ, एआई इन्वर्टर सेटिंग तापमान को और अधिक तेज़ी से पहुंचाने में मदद करता है, 30 सेकंड में 180C तक कूलिंग कॉइल और + _ 1 डिग्री सेल्सियस के साथ तापमान स्थिर रखें।

Related posts

सौविक मजूमदार वेदांता आयरन और स्टील सेक्टर के मुख्य कार्यकारी अधिकारी बने, एनएल वटे होंगे ईएसएल सीईओ

Khula Sach

Mirzapur : सभी पात्र लाभार्थियों का बनायें आयुष्मान भारत योजना के कार्ड

Khula Sach

पुलिस और प्रेमकथा : करोना काल में आते समाचार 

Khula Sach

Leave a Comment