Khula Sach
ताज़ा खबरमनोरंजन

भोजपुरी फिल्म ‘भुचाल’ की शूटिंग गोपालगंज में तेज गति से जारी

मुंबई : एआरजे फिल्म्स के बैनर तले बन रही भोजपुरी फ़िल्म-‘भूचाल’ की शूटिंग गोपालगंज में तेज गति से जारी है। राजू चौहान द्वारा निर्देशित इस फिल्म की कहानी में ग्रामीण क्षेत्रों में सरकारी निविदा (टेंडर) को लेकर स्थानीय बाहुबलियों की दखल और दबंगपन को दिखाया गया है।

एक इंजीनियरिंग पास लड़का (सत्येन्द्र सिंह) बेरोजगार पड़ा है। नौकरी मिल नहीं रही। रिश्वतखोरी का ज़माना है। अचानक नये जिलाधिकारी से उसकी मुलाकात होती है। वह उसे टेंडर भरने को कहते हैं। लेकिन, समस्या यह है कि वह टेंडर वर्षों से एक बाहुबली (राज प्रेमी) ले जाता है। उस बाहुबली की एक बहन (निधि झा) भी है।

वह टेंडर भरनेवाले उस नवयुवक को अपना दिल दे बैठती है और यहीं से फिल्म का क्लाइमेक्स शुरू होता है। नायक और नायिका के जीवन में आगे का कहाँ कैसे और क्यों भूचाल आता है, यह सब फिल्म में स्पष्ट होगा।

भूपेन्द्र भगत, अंजलि धर्मेन्द्र, प्रदीप कुमार और शब्बीर अहमद सिद्दीकी के द्वारा संयुक्त रूप से बनाई जा रही इस फिल्म में संगीत मधुकर आनन्द, नृत्य पप्पू खन्ना, एक्शन शहाबुद्दीन शेख और छायांकन दयाशंकर सिंह का है। इस फिल्म के मुख्य कलाकार सत्येंद्र सिंह, निधि झा, हीरा लाल यादव, नीलू यादव, संजय वर्मा, रूपा सिंह, डॉ० नवल किशोर चौधरी, आशुतोष कुमार, जब्बार, धर्मेन्द्र कुमार, आराध्या, मा० आरव, उदय श्रीवास्तव और राज प्रेमी आदि हैं।

Related posts

Mirzapur : गंगा में नाव डूबी, नाव में नाविक सहित सवार सभी 18 सुरक्षित

Khula Sach

Mirzapur : नपाध्यक्ष ने किया बरौंधा वार्ड का निरीक्षण, वार्ड में जलजमाव समस्या को देखते हुये सभी नालो और नालियों को तत्काल साफ करवाने के निर्देश

Khula Sach

मृतकों पर अंतिम संस्कार करने वाले कोविड-योद्धाओं को मसाला किंग डॉ. धनंजय दातार जी ने हापूस आमों की पेटियां उपहार के रूप में भिजवाई

Khula Sach

Leave a Comment