Khula Sach
ताज़ा खबरमनोरंजन

भोजपुरी फिल्म ‘अनोखा बंधन’ पूर्णता की ओर अग्रसर

मुंबई : मां ब्रह्मवादिनी फिल्म्स की भोजपुरी फिल्म ‘अनोखा बंधन’ अब बहुत जल्द ही सिनेदर्शकों तक पहुंचने वाली है। पिछले दिनों इस फिल्म का पहला शूटिंग शैड्यूल उत्तर प्रदेश के जनपद चंदौली, नवगढ़, चकिया और जसूरी गांव के आसपास विभिन्न मनोरम दर्शनीय स्थलों पर संपन्न हुआ। निर्माता मदन चौरसिया की इस फिल्म की पटकथा और संवाद ए बी मोहन ने लिखा है। फिल्म के कोरियोग्राफर संतोष सर्वदर्शी और सिनेमैटोग्राफर अजय रौनियार हैं।

इस फिल्म में एक गरीब परिवार की कहानी दिखाई गई है। जिसमें शराब के नशे में कार से कुचलकर गरीब परिवार के नौजवान की मौत हो जाती है और अदालत द्वारा सजा के रूप में कार चालक को तीन वर्ष तक गरीब परिवार के गांव में मेहनत मजदूरी करके पालन पोषण करने की सजा दी जाती है। फिल्म की कहानी को मदन चौरसिया ने लिखी है। अशोक त्रिपाठी ‘अत्री’ के निर्देशन में बन रही इस भोजपुरी फिल्म के मुख्य कलाकार हैं रजा मुराद, आनंद देव मिश्रा (एडीएम पाॅवर), तनुश्री, ट्विंकल झा, मनोज टाईगर, गोपाल राय, रजा मुराद, सिमरन श्रीवास्तव, देव सिंह राजपूत, रमन श्रीवास्तव, आशा चौहान और ग्लोरी मोहंता आदि।

Related posts

Mirzapur : ‘श्रीयम न्यूज नेटवर्क’ द्वारा आयोजित प्रतियोगिता ‘मां की ममता’ का परिणाम घोषित, आलेख वर्ग में रीता सिंह तो काव्य वर्ग में अंजू जांगिड़ ने मारी बाजी

Khula Sach

Mirzapur : जिले के सुपरमैन के लिए बज गए दुंदुभि और नगाड़े, मैच एकतरफा होने की ओर बढ़ता हुआ, सत्ता ने ली उधारी

Khula Sach

Chhatarpur : पंचायत ग्रामीण विकास के संयुक्त मोर्चा ने मुख्यमंत्री के नाम सौंपा ज्ञापन

Khula Sach

Leave a Comment