Khula Sach
कारोबारताज़ा खबर

महिला दिन के अवसर पर मुंबई से खंडाला के बीच ऑल-वुमेन ईव्ही रॅली का आयोजन

~ मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर स्थित एचपीसीएल के नए चार्जिंग स्टेशन को दी भेंट

मुंबई : महिला दिन के अवसर पर एमजी मोटर इंडियाने मुंबई से खंडाला के बीच ऑल-वुमेन ईव्ही रॅली का आयोजन किया। ‘ इलेक्ट्रिफाइंग वूमेन्स ड्राइव्ह’ पहल का यह एक हिस्सा है और इस में 21 झेडएस ईव्ही ड्रायव्हर्स ने भाग लिया।

इस ईवी रैली की शुरुआत एमजी के मुंबई के पश्चिमी इलाके में स्थित जेव्हीएलआर डीलरशिप केंद्र से हुई। मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर हाल ही में उद्घाटन किए हुए एचपीसीएल के चार्जिंग स्टेशन पर स्टॉप लेते हुए यह रैली खंडाला के ड्यूक रिट्रीट की तरफ रवाना हुई। एचपीसीएल ने हाल ही में साजगाव स्थित पेट्रोल पम्प पर चार्जिंग सोल्यूशन प्रोवाइडर मजेंटा चार्ज ग्रिड के साथ मिलकर चार्जिंग स्टेशन का उद्घाटन किया है।

एमजी के चार प्रमुख ब्रांड पिलर्स में समाज और विविधता शामिल है।  इसी धर्तीपर वाहन निर्माता कंपनी ने गुजरात के वड़ोदरा में स्थित हलोल उत्पादन परियोजना में सभी महिला कर्मचारियों के प्रयास से 50,000 वे हेक्टर का निर्माण किया। एमजी के सम्पूर्ण बोर्ड कर्मचारियों में विभिन्न विभाग प्रमुख एवं ब्लू-कॉलर पेशेवरों सहित 33% महिला कर्मचारी वर्ग हैं।

Related posts

Mumbai : ट्रांसएशिया ने कोविड-19 के इलाज के लिए विभिन्न एनजीओ, सरकारी व मिशन अस्पतालों को 50 लाख रुपये से अधिक की 5 लाख से ज्यादा टैबलेट दान की 

Khula Sach

घर की जाँच के बारे में जागरूकता के लिए ‘प्रॉपचेक’ की पहल

Khula Sach

Mirzapur : शिवपुर एवं चंडिकाधाम में गंगा कटान रुकेगा, नगर एवं मझवां विधायक को सरकार से मिली सौगात

Khula Sach

Leave a Comment