Khula Sach
ताज़ा खबरमीरजापुरराज्य

Mirzapur : अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर आत्मनिर्भर महिलाओं को प्रोत्साहित करने के लिए किया गया सम्मान

रिपोर्ट : आशुतोष गुप्ता

मीरजापुर, (उ.प्र.) : अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर मिर्जापुर के राजकीय इंटर कॉलेज में आत्मनिर्भर महिलाओं को प्रोत्साहित करने के लिए महिलाओं का सम्मान किया गया, जिसमें जिला प्रशासन और सरकार द्वारा आत्मनिर्भर महिलाओं की विशेष सराहना की गई।

दीप प्रज्वलित करके केक काटते हुए कार्यक्रम की शुरुआत की गई। जिसमें विशेष तौर पर साक्षी खत्री के द्वारा बनाए केक की सभी ने विशेष सराहना की और उस आधुनिक केक को हथौड़ी से तोड़कर केक खिलाया गया।

साक्षी खत्री के इस आधुनिक केक को देखकर जिला प्रशासन ने उन्हें प्रशस्ति पत्र से सम्मानित किया और उनके इस प्रयोग को खूब सराहा और साथ ही उन्होंने साक्षी खत्री को उन तमाम महिलाओं के लिए एक उदाहरण के तौर पर भी बताया जो आत्मनिर्भर बनना चाहती हैं।

मझवां विधायका सुचिस्तिमा मौर्या, नगर विधायक सदर रत्नाकर मिश्र, मडण्लायुक्त योगेश्वर राम मिश्र, जिलाधिकारी प्रवीण कुमार लक्षकार, मुख्य विकास अधिकारी अवनीश सिंह व एएसपी संजय वर्मा मौजूद रहे।

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर मिर्जापुर के राजकीय इंटर कॉलेज में आत्मनिर्भर महिलाओं को प्रोत्साहित करने के लिए महिलाओं का सम्मान किया गया।

 

Related posts

Mirzapur : पशुधन राज्य मंत्री जयप्रकाश निषाद ने मां विंध्यवासिनी का किया पूजन अर्चन

Khula Sach

यूनिवर्सिटी लिविंग का सोशल स्कॉलरशिप्स प्रोग्राम, विद्यार्थियों को मिलेगी 5000 यूरो की छात्रवृत्ति

Khula Sach

Poem : रंग चढ़ा मुझ पर कचनारी

Khula Sach

Leave a Comment