Khula Sach
ताज़ा खबरमनोरंजन

फिल्म अभिनेता जैकी श्राफ ने ‘एनिमल केयर वैन’ अभिनेत्री आयशा जुल्का को ‘गिफ्ट’ दिया

मुंबई/लोनावाला : मुंबई की सामाजिक संस्था, ‘एकता मंच’ और सोसायटी फॉर एनीमल सेफ्टी, इंडिया (SAS) दोनों ने मिलकर अब लोनावला में एनीमल सेफ्टी के लिए साथ मिलकर काम करने का निर्णय लिया है। जिसके लिए एक भव्य कार्यक्रम का आयोजन कौल विला, लोनावाला (महाराष्ट्र ) में 4 मार्च 2021 में किया था।

इस कार्यक्रम में फिल्म अभिनेता जैकी श्राफ ने जानवरो की सुरक्षा हेतु एक ‘एनिमल केयर वैन’ अभिनेत्री आयशा जुल्का ‘गिफ्ट’ दिया। इस अवसर पर जैकी श्राफ, एकता मंच’ के अध्यक्ष अजय कौल, सोसायटी फॉर एनीमल सेफ्टी, इंडिया के फाउंडर व अध्यक्ष नितेश खरे तथा उपाध्यक्ष व फिल्म अभिनेत्री आयशा जुल्का, चिल्ड्रन वेलफेयर सेंटर हाई स्कूल के एक्टिविटी चेयरमैन प्रशांत काशिद तथा लोनावला के कई राजनीति, सामाजिक संस्था के लोगों ने इस कार्यक्रम में उपस्थित रहकर कार्यक्रम की शोभा बढ़ाया।

विभिन्न सामजिक कार्यो से जुडी सामाजिक संस्था ‘एकता मंच’ के अध्यक्ष अजय कौल ने इस अवसर पर जैकी श्राफ, अभिनेत्री आयशा जुल्का व नितेश खरे को धन्यवाद दिया। और अजय कौल ने कहा,” हमलोग घायल,बीमार, भूखे जानवरों के लिए यह शुरू किया है। जिससे उनको भी सुरक्षा दे सके और मदद कर सके। जल्द ही हमारी संस्था लोनावला में ‘ एनिमल सेलटर’ की भी शुरुवात करेगी।”

आयशा जुल्का और उनके पति ने लोनावाला में नगर निगम की मदद से कुत्तों के लिए 25 आकर्षक और स्वच्छ फीडर पॉइंट शुरू किए। उचित व नियमित भोजन व्यवस्था और आपातकालीन चिकित्सा सहायता के लिए जैकी श्रॉफ ने आयशा को एक ‘एनिमल केयर वैन’गिफ्ट दिया। अजय कौल और कुछ पशु प्रेमियों के साथ मिलकर आयशा ने जरूरतमंदों और घरेलू पशुओं के लिए एक पशु अस्पताल और पशु घर शुरू करना चाहती है।

Related posts

जानवर और इंसान के संघर्ष की कहानी को बयां करती फ़िल्म ‘शेरनी’

Khula Sach

भायखला दगड़ी चाल सार्वजनिक नवरात्रोत्सव मंडल ने महाराष्ट्र सरकार के कोविड नियमो को पालन कर उत्सव आयोजित किया

Khula Sach

राउडी रक्षक और वेंकी मामा जैसी ब्लॉकबस्टर्स के साथ ज़ी सिनेमा लेकर आया है एक शानदार वीकेंड लाइनअप!

Khula Sach

Leave a Comment