Khula Sach
कारोबारताज़ा खबर

एंजल ब्रोकिंग के चीफ ग्रोथ ऑफिसर बनें प्रभाकर तिवारी

मुंबई, 5 मार्च 2021: देश के चौथे सबसे बड़े ब्रोकरेज हाउस एंजल ब्रोकिंग ने सीएमओ श्री प्रभाकर तिवारी को फिर से नए चीफ ग्रोथ ऑफिसर के रूप में नामित कर अपनी वृद्धि को और कदम बढ़ाया है। अपनी नई भूमिका में श्री प्रभाकर तिवारी अब मार्केटिंग के साथ ही एंजल के हेड सेल्स भी होंगे। वे नए ग्राहक बनाने और बिक्री में परिवर्तन, दोनों के लिए जिम्मेदार होंगे।

आईआईएम बैंगलोर के पूर्व छात्र श्री प्रभाकर तिवारी ने 2019 से एंजेल ब्रोकिंग के मार्केटिंग बदलावों का नेतृत्व किया है। उन्होंने वेब और ऐप एनालिटिक्स और एआई/एमएल आधारित रीटारगेटिंग कैम्पेन का लाभ उठाते हुए परफॉर्मंस मार्केटिंग और टेक्नोलॉजी इंटिग्रेशन पर जोर देने के साथ कई पुरस्कार विजेता कैम्पेन के माध्यम से ब्रोकरेज हाउस की दृश्यता का विस्तार करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

एंजल ब्रोकिंग के चीफ ग्रोथ ऑफिसर श्री प्रभाकर तिवारी ने कहा, “मेरा दृढ़ विश्वास है कि प्रासंगिक केपीआई के साथ मिलकर हाई-टेक हस्तक्षेप के जरिए किसी भी व्यावसायिक प्रयास को जायज ठहराना आवश्यक है। यह ठीक वही है जो हमने मार्केटिंग में किया है और जमीनी स्तर पर अभूतपूर्व परिणाम प्राप्त किए हैं। आज, यह मेरे लिए गर्व और संकल्प का क्षण है, क्योंकि मुझे सेल्स और सेल्स ट्रांसफॉर्मेशन की अतिरिक्त जिम्मेदारियां सौंपी जा रही हैं। मैं बाजार के नेतृत्व की ओर तेजी से विकास के अगले चरण का नेतृत्व करने के लिए तत्पर हूं।”

एंजल ब्रोकिंग के सीईओ श्री विनय अग्रवाल ने कहा, “प्रभाकर इस भूमिका के लिए स्ट्रैटेजिक फिट हैं क्योंकि वे बिजनेस प्लान को तैयार और क्रियान्वित करने पर केंद्रित रहते हैं। उनके डेटा-ड्रिवन अप्रौच ने व्यापार को बढ़ाने के हमारे चल रहे प्रयासों में काफी मूल्य जोड़ा है। मुझे विश्वास है कि प्रभाकर एंजल ब्रोकिंग में विकास के अगले चरण को खोलने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे, खासकर जब हम पोल पोजिशन पर नजर रखे हैं।”

Related posts

कपिल देव बनें क्यूएमएस एमएएस के ब्राण्ड एम्बेसेडर

Khula Sach

स्वास्थ्य ही सबसे बड़ी पूंजी है

Khula Sach

Daily almanac & Daily Horoscope : आज का पंचांग व दैनिक राशिफल और ग्रहों की चाल 16 दिसंबर 2020

Khula Sach

Leave a Comment