Khula Sach
ताज़ा खबरमीरजापुरराज्य

Mirzapur : संगठन इतना मजबूत करें कि प्रदेश में झंडा लहराए- हौसिला प्रसाद तिवारी

PWD मिनिस्ट्रीयल एसोसिएशन के चुनाव में फिर उछाला गया सिक्का

अशोक कुमार मतों से अध्यक्ष जबकि चन्दप्रकाश सिक्का उछालने पर हुए मन्त्री

मीरजापुर, (उ.प्र.) : लोक निर्माण विभाग के मिनिस्ट्रीयल एसोसिएशन का अत्यंत सद्भावपूर्ण माहौल में चुनाव सम्पन्न कराते हुए प्रांतीय पर्यवेक्षक हौसिलाप्रसाद तिवारी ने नवनिर्वाचित टीम से अपेक्षा की कि सभी लोग मिलजुल कर इस तरह संगठन को गतिशील करें कि प्रदेश में इस परिक्षेत्र का क्षेत्र नाम अत्यंत गौरवपूर्ण ढंग से लिया जाए। उन्होंने कहा कि कदम से कदम और कंधे से कंधा मिलाकर चलने पर यहां की इकाई सबसे आगे स्वतः हो जाएगी।

इस मौके पर क्षेत्रीय अध्यक्ष दीपेश कुमार सिंह (भदोही) एवं क्षेत्रीय मंत्री अभयराज यादव (मिर्जापुर) ने भी नई टीम को बधाई दी तथा संगठन को मजबूत करने के लिए हर सहयोग देने का भरोसा दिया जबकि डिप्लोमा इंजीनियर संघ के नेता बी के सिंह ने कहा कि चुनाव की प्रतिद्वंदिता सहयोग में बदल जाने की परंपरा से संगठन मजबूत होता है। कर्मचारी नेता राधेश्याम दुबे एवं जगदीश ने भी बधाई दी।

मंत्री पद के इस बार भी सिक्का उछाला गया

अध्यक्ष पद पर अशोक कुमार मतों के अंतराल से जीते तो मंत्री पद के लिए पिछली बार की तरह चंद्रप्रकाश इस बार फिर भाग्यशाली सिद्ध हुए। बराबर मतों पर सिक्का उछालना पड़ा। जबकि वरिष्ठ उपाध्यक्ष पद पर श्री लवकुश यादव, संगठनमंत्री श्री अशोक कुमार तथा उपाध्यक्ष श्री राकेश मौर्य मनोनीत हुए। इसी तरह संप्रेक्षक रविशंकर, संयुक्तमंत्री ज्योति तथा वित्तमंत्री रामजतन मनोनीत हुए।

Related posts

Ghaziabad : ‘मनीष कौशिक’ बने एनसीपी के प्रदेश सचिव

Khula Sach

WW84 कहानी सत्य पर आधारित फिल्म है, जो साधारण लगती है, लेकिन कई मायनों में बहुत पेचीदा है : गैल गैडोट

Khula Sach

Mirzapur : मॉडल गाँव बनाएंगे – घर-घर खुशहाली लाएंगे

Khula Sach

Leave a Comment