Khula Sach
कारोबारताज़ा खबर

बोरोप्लस सोप और हैंड वॉशेस के लिए आयुष्मान खुराना को ब्रांड एम्बेसेडर बनाया

मुंबई : अब बधाई हो! कहने की शुभ घडी आ गई है क्योकि कोलकाता स्थित इंडियन एफएमसीजी प्रमुख इमामी लिमिटेड ने नए साल, २०२१ की शुरुवात एक महत्वपूर्ण समर्थन समझौते के साथ की है। इमामी द्वारा लांच किए गए नए बोरोप्लस सोप और हैंड वॉशेस के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता, बॉलीवूड स्टार आयुष्मान खुराना को ब्रांड एम्बेसेडर के तौर पर चुना गया है।

भारत के अग्रणी एंटीसेप्टिक क्रीम ब्रांड बोरोप्लस ने पिछले साल अपने हायजिन पोर्टफोलियो के तहत सोप्स और हैंड वॉशेस लॉन्च किए थे । नॅचरल एंटीसेप्टिक हर्ब्स से युक्त और ९९.९९% कीटाणु और विषाणु को नष्ट करने के लिए नए बोरोप्लस सोप और हैंड वॉशेस का चिकित्सकीय परीक्षण किया गया है तथा इसमें पॅराबेन्स, सिलिकॉन और कृत्रिम रंग जैसे हानिकारक रसायन भी नहीं है और इसीलिए यह उत्पाद आपके पुरे परिवार के लिए सुरक्षित है तथा दैनिक उपयोग के लिए भी उपयुक्त है। नए बोरोप्लस सोप और हैंड वॉशेस निम, तुलसी, और एलोवेरा तथा निम, नीलगिरि और शहद जैसे दो प्रकारों में उपलब्ध है।

आयुष्मान खुराना के साथ इस नई भागीदारी के बारे में प्रीती ए सुरेका, अध्यक्ष इमामी लिमिटेड ने कहा की, कोविड-१९ महामारी के कारण, व्यक्तिगत स्वच्छता के बारे में जागरूक होना बहुत महत्वपूर्ण हो गया है।स्वच्छता उत्पादों में साबुन और हैंडवॉश बेहद महत्वपूर्ण हैं और साथ ही सभी के लिए आवश्यक भी हैं। बोरोप्लसने उनके आयुर्वेदिक,एंटीसेप्टिक और हीलिंग इक्विटी के गुणों के साथ ग्राहकों को एक एक स्वच्छता समाधान प्रदान करने के लिए पिछले साल इस श्रेणी में प्रवेश किया था जो न उन्हें केवल कीटाणुओं से सुरक्षित रखेंगे बल्कि पर्याप्त मॉइस्चराइजेशन के माध्यम से उनकी त्वचा की देखभाल भी करेंगे। बोरोप्लस के इन दो लक्षित वेरिएंट के बारे में उपभोक्ताओं के बीच जागरूकता निर्माण करने के लिए, हम आयुष्मान खुराना के साथ साझेदारी करके खुश हैं। टाइम मैगज़ीन के २०२० के दुनिया के १०० सबसे प्रभावशाली लोगों में से एक आयुष्मान को न केवल सभी उम्र और लिंग के लोगों को प्रोत्साहित करने के लिए, बल्कि दर्शकों को विश्वसनीय, ईमानदार और सर्वश्रेष्ठ सामग्री प्रदान करने के लिए भी जाना जाता है। हमें विश्वास है कि उनके व्यक्तित्व का निश्चित रूप से बोरोप्लस को फायदा होगा, एक ऐसा ब्रांड जो विश्वास और देखभाल का प्रतीक है।

Related posts

टॉप 5 टूरिस्ट/धार्मिक स्थल जिनकी आने वाले सालों में को-वर्किंग स्पेस के रूप में होगी सबसे ज्यादा मांग

Khula Sach

Covid–19 के प्रति जागरूकता के लिए प्रतियोगिता का आयोजन

Khula Sach

धूमधाम से मनाया गया वीर शिरोमणि महाराणा प्रताप की जयंती

Khula Sach

Leave a Comment