Khula Sach
कारोबारताज़ा खबर

ओरिफ्लेम ने जियोर्डनी गोल्ड के नए उत्पाद लॉन्च किए

मुंबई : प्रमुख सोशल सेलिंग स्वीडिश ब्यूटी ब्रांड ओरिफ्लेम ने हमेशा उच्च गुणवत्ता वाले उत्पाद बनाए हैं जो प्रकृति से प्रेरित और विज्ञान से संचालित हैं। ओरिफ्लेम का जियोर्डनी गोल्ड दुनिया के सबसे एक्सक्लूसिव इनग्रेडिएंट्स के साथ उत्पाद लाता है। अब, ब्रांड ने दो नए उत्पादों का लॉन्च किया है जो लंबे समय तक चलने वाले लग्जरी फेक्टर को बढ़ाते हैं। उसने जियोर्डनी गोल्ड डिवाइन टच कुशन फाउंडेशन और जियोर्डनी गोल्ड आइकॉनिक ग्रैंड मस्कारा पेश किया है।

जियोर्डनी गोल्ड डिवाइन टच कुशन फाउंडेशन का पंख की तरह हल्का स्पर्श आपकी त्वचा को मखमली, कोमल, मैटिफाइंग कवर देता है और त्वचा को स्वस्थ चमक देता है। यह फॉर्मूला युवा दिखने वाली त्वचा का समर्थन करने के लिए ह्यालूरोनिक एसिड से इंफ्यूज किया गया है और त्वचा को पोषण देने में मदद करने के लिए नेचरल एक्स्ट्रेक्ट्स का इस्तेमाल करता है।

जियोर्डनी गोल्ड आइकॉनिक ग्रैंड मस्कारा क्लासिक ऑफरिंग का एक और वसीयतनामा है। ऑल-एन्हांसिंग मस्कारा आपके लैशेस की लंबाई और वॉल्यूम को बढ़ाता है, एक अलग-अलग लैश लुक के लिए, असाधारण सेप्रेशन और कर्ल देता है। यह 19 घंटे तक रहता है। फॉरगेट-मी-नॉट एक्सट्रेक्ट, जो विटामिन सी से भरपूर है, के साथ बना यह फॉर्मूला आपकी लैशेस को नुकसान से बचाता है और तत्काल काले पिगमेंट और रेशमी-मुलायम एहसास देता है।

ओरिफ्लेम दक्षिण एशिया के सीनियर डायरेक्टर नवीन आनंद ने कहा, “ओरिफ्लेम ने हमेशा जियोर्डनी गोल्ड पर गर्व किया है जो उत्कृष्टता के साथ खड़ा है और दर्शकों के आराम का ध्यान रखता है। हम दो नए उत्पादों को लॉन्च करने को लेकर रोमांचित हैं जो सुंदर भव्य अनुभव का वादा करते हैं। जियोर्डनी गोल्ड डिवाइन टच कुशन फाउंडेशन आपको पहले की तरह पूर्णता प्रदान करता है। द आइकॉनिक ग्रैंड मस्कारा बेजोड़ लंबाई, वॉल्यूम, सेप्रेशन और कर्ल प्रदान करता है। हमें विश्वास है कि ये उत्पाद आपके रोजमर्रा के ब्यूटी रुटीन को बढ़ाएंगे और आपके पलों को सुंदर बनाएंगे।”

Related posts

क्रिकेट प्रेमियों के लिए Koo लाया क्रिकेट उत्सव, शामिल होने पर आकर्षक पुरस्कार जीतने का मौका Koo क्रिएटर कप प्रतियोगिता के साथ क्रिकेट उत्सव में हों शामिल

Khula Sach

THE PLAYER HUNT LAUNCHES A DIGITAL CAMPAIGN WITH RANNVIJAY SINGHA FOR SEASON 3

Khula Sach

Delhi : सिरफिरे-आशिक ने एकतरफा प्यार में नाबालिग युवती पर कुल्हाड़ी से किया घातकनुमा वार,पीड़िता की हालत गम्भीर

Khula Sach

Leave a Comment