Khula Sach
ताज़ा खबरमनोरंजन

टीवी पर हो रही है ‘मन की आवाज प्रतिज्ञा’ की वापसी, नए सीजन की होगी शुरुआत

  • स्टार प्लस का लोकप्रिय सीरियल ‘मन की आवाज: प्रतिज्ञा’ (Mann Kee Awaaz Pratigya) दर्शकों का मनोरंजन एक बार फिर पर्दे पर लौट रहा है. हालांकि, इस बार शो का एक अलग ही रंग दर्शकों को देखने के लिए मिलेगा.
  • ‘मन की आवाज: प्रतिज्ञा’ अपने नए सीजन के साथ लौट रहा है
  • शिवम द्विवेदी ने अपने पंसदीदा शो ‘मन की आवाज : प्रतिज्ञा को लेकर अपनी खुशी भी जाहिर की है

नई दिल्ली : शिवम द्विवेदी ने अपने पंसदीदा शो मन की आवाज प्रतिज्ञा को लेकर अपनी खुशी जाहिर करते हुए बताया स्टार प्लस का लोकप्रिय सीरियल ‘मन की आवाज : प्रतिज्ञा’ (Mann Kee Awaaz Pratigya) को दर्शकों ने इतना पसंद किया था कि अब भी दर्शकों को इस शो की कहानी पसंद आती है. इस सीरियल ने 2009-2012 तक दर्शकों का खूब मनोरंजन किया. अब खबर आई है कि इस शो दूसरा सीजन भी जल्द ही रिलीज किया जाने वाला है.

सीजन 2 के साथ लौटेगी ‘मन की आवाज प्रतिज्ञा’

दरअसल, इस बार इसे चैनल स्टार भारत पर प्रसारित किया जाएगा. चैनल ने फैसला किया है कि वह सीरियल के फैंस के लिए ‘मन की आवाज प्रतिज्ञा’ को नए सिरे से शुरू करेंगे और दर्शकों के लिए टीवी पर जल्द ही इसके सीजन 2 के साथ लौट रहा है. स्टार भारत अपने दर्शकों के लिए हमेशा से कुछ अलग शोज लेकर आता है, जिसे दिलचस्प कहानियों के साथ दर्शकों के सामने पेश किया जाता है. ऐसे में अब चैनल इस शो के सीजन 2 के साथ अपने दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

मार्च में होगा प्रसारण

बता दें, यह सीरियल मार्च में प्रसारित किया जाने वाला है. डायरेक्टर्स कट प्रोडक्शन राजन शाही और पर्ल ग्रे द्वारा निर्मित, लोकप्रिय शो लगभग एक दशक के बाद स्क्रीन पर लौट रहा है. यह शो रोमांचक स्टार-कास्ट के साथ पर्दे पर वापसी करने के लिए तैयार है. इसमें सीरियल की लीड एक्ट्रेस पूजा गौर को अपने पुराने किरदार में ही देखा जाएगा, जबकि अरहान बहल और अनुपम श्याम ओझा भी इस शो में अपनी पुरान वाली ही मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे.

बेहद खुश हैं पूजा गौर

पहले सीजन की पुरानी यादों को ताजा करते हुए और दूसरे सीजन की वापसी पर पूजा गौर बेहद खुश हैं. उनका कहना है, “मुझे लगता है मेरी घर वापसी हुई है. साल 2009 से ‘मन की आवाज प्रतिज्ञा’ शो एक घरेलू नाम बन गया है.

स्टार भारत पर इसके दूसरे सीजन की वापसी को लेकर मैं बहुत खुश हूं. दर्शकों का प्यार हमें टीवी पर वापस ले आया है और मैं खुद को अभिभूत महसूस करती हूं और अब सीजन 2 के साथ उनकी अपेक्षाओं को पूरा करने के लिए तत्पर.”

पूजा ने जाहिर की खुशी

पूजा ने आगे कहा, “मुझे बहुत गर्व महसूस हो रहा है की मैं इस सीजन के लिए इतने प्रसिद्ध और सम्मानित प्रोडक्शन हाउस डायरेक्टर्स कट प्रोडक्शन (DKP), राजन शाही सर और पर्ल ग्रे मैम के साथ काम कर रही हूं. यह शो हमारे लिए बहुत खास है और हमने इस सीजन को लॉन्च करने के लिए इससे बेहतर समय नहीं हो सकता था. मुझे उम्मीद है कि यह शो अपने पहले सीजन की तरह अच्छा करेगा और आने वाले दिनों में दर्शकों को रोमांचित करेगा और उन्हें टीवी स्क्रीन से बांधे रखेगा.” साथ ही मन की आवाज प्रतिज्ञा शो को लेकर शिवम द्विवेदी बेहद खुश है.

Related posts

Bhadohi : फाइलेरिया की दवा अपने सामने ही खिलाएं : सीएमओ

Khula Sach

अदाणी ट्रांसमिशन ने एशिया के सबसे बड़े रिवॉल्विंग प्रोजेक्ट फाइनेंसिंग सौदों में से एक में 700 मिलियन अमेरिकी डॉलर जुटाया

Khula Sach

फिल्म 📽️ जगत : आह कोरोना……वाह कोरोना…..!

Khula Sach

Leave a Comment