Khula Sach
ताज़ा खबरमनोरंजन

“बोम्बें टू गोवा” की सफलता के बाद “पुणे टू गोवा” में नजर आएंगे सुनील पाल और एहसान कुरैशी

मुंबई : हास्य अभिनेता सुनील पाल और एहसान कुरैशी कुछ साल पहले फिल्म “बोम्बें टू गोवा” में साथ दिखे थे जो उस साल की ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित हुई थी । लंबे अंतराल के बाद युवा फिल्म निर्देशक अमोल भगत ने फिर से दोनों हास्य अभिनेता को लेकर एक सफलतम हिंदी कॉमेडी फिल्म “पुणे टू गोवा” की योजना बना ली है, जिसकी शूटिंग बहुत जल्द शुरू होने वाली है फिल्म का निर्माण आदित्या राजे मराठे प्रोडक्शन और मौर्या प्रोडक्शन कर रही है वही सह निर्माण नवा नीसर्ग प्रोडक्शन कर रही है ।

फिल्म के निर्माता आदित्या राजे मराठे, प्रहलाद तावारे हैं और सह निर्माता किशोर खरात है। फिल्म में गायक जावेद अली, शाहिद माल्या, पी शंकरम ने अपनी आवाज का जलवा बिखेरा है । फिल्म की पटकथा व संवाद जाने-माने लेखक रंजन अग्रवाल ने लिखी है जिन्होंने इसके पहले वेलकम बैक, रेडी, नो एंट्री जैसी फिल्मों में अपनी लेखन का लोहा मनवा चुके है।

वहीं इस फिल्म में संगीतकार की जिम्मेदारी पी.शंकरम और सनमीत वाघमरे ने संभाली है।

निर्देशक अमोल भगत की मानें तो यह फिल्म कॉमेडी, रोमांस, सस्पेंस एक्शन से भरपूर एक पूरा पैकेज होगा जिसे दर्शक भरपूर इंजॉय कर पाएंगे। यह फिल्म थिएटर के साथ-साथ ओटीटी के दर्शकों को ध्यान में रखकर बनाया जा रहा है। फिल्म की कहानी अब तक की कॉमेडी फिल्म से बिल्कुल अलग है, बतौर निर्देशक यह उनके लिए सौभाग्य की बात है कि अनुभवी अभिनेताओं का साथ उन्हें मिल रहा है ।

फिल्म के हास्य अभिनेता सुनील पाल की मानें तो यह फिल्म कॉमेडी फिल्म के इतिहास में एक अलग मापदंड कायम करने जा रही है। फिल्म की कहानी फिल्म की यूएसपी है दर्शक फिल्म देखकर निश्चित रूप से रोमांचित होंगे । बतौर अभिनेता मुझे इस फिल्म में कुछ अलग करने का मौका मिल रहा है और हमारे इस रूप को देखकर दर्शक निश्चित रूप से इंजॉय करेंगे ।

फिल्म में एहसान कुरैशी ड्राइवर और सुनील पाल खलासी की भूमिका में दिखाई देंगे एहसान कुरैशी ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि फिल्म की कहानी इतनी अच्छी थी कि वह निर्देशक अमोल भगत को ना नहीं बोल पाए निश्चित रूप से यह फिल्म मील का पत्थर साबित होगी और यह फिल्म एक अलग कीर्तिमान स्थापित करेगी। फिल्म की टीम बहुत ही जुनूनी और मेहनती है जो फिल्म को एक अलग ऊंचाई देगी ।

निर्देशक अमोल भगत ने बताया कि सुनील पाल और एहसान कुरैशी के अलावा हमने टीवी व रंगमंच के दिग्गज कलाकारों से फिल्म को सजाया है। अगले महीने से हमलोग फिल्म की शूटिंग पर जा रहे हैं और बहुत जल्द यह फिल्म आप सभी के सामने होगी l

Related posts

सामाजिक महिला उद्यमियों को सपोर्ट करने के लिए एमजी ने लॉन्च की ‘‘वुमेंटरशिप’

Khula Sach

Mirzapur : करीब ₹ 2.1 लाख कीमत की चोरी की 35 अदद बैटरी के साथ 3 अभियुक्त गिरफ्तार

Khula Sach

बजट में इन पर्सनल फाइनेंस घोषणाओं पर रखें नजर

Khula Sach

Leave a Comment