Khula Sach
कारोबारताज़ा खबर

अंकित रस्तोगी बनें एंजल ब्रोकिंग लिमिटेड के नए चीफ प्रोडक्ट ऑफिसर

मुंबई : एंजल ब्रोकिंग लिमिटेड ने अंकित रस्तोगी को चीफ प्रोडक्ट ऑफिसर (सीपीओ) नियुक्त किया है। अंकित प्रोडक्ट डेवलपमेंट, एआरक्यू प्राइम और फंडामेंटल रिसर्च के लिए जिम्मेदार होंगे, क्योंकि हम उनकी तकनीकी विशेषज्ञता का लाभ उठाते हुए नए इंडस्ट्री स्टैंडर्ड्स स्थापित करना चाहते हैं।

एनआईटी सूरत से कंप्यूटर इंजीनियरिंग में गोल्ड मेडलिस्ट अंकित को डिजिटल सर्विस सेग्मेंट में विशाल अनुभव है। गोआईबीबो में ऑनलाइन होटल इनक्यूबेट करने के वर्टिकल से स्टेजिला में सप्लाई मार्केटप्लेस बनाने और क्लियरट्रिप में भारत व मध्य पूर्व में अकोडोमेडेशन और सभी वर्टिकल्स में एक्टिविटी बढ़ाने तक में उन्होंने काम किया है। हाल ही में मेकमायट्रिप थे, जहां वे ट्रैवलटेक कंपनी में सीनियर वाइस-प्रेसिडेंट की भूमिका निभा रहे थे। अपने 17 साल के प्रोडक्ट इंजीनियरिंग के अनुभव में अंकित ने बी2बी और बी2सी सेग्मेंट दोनों में बेहतर काम किया है और भारतीय और ऑफशोर बाजारों के लिए नए प्रोडक्ट्स बनाए हैं।

श्री अंकित रस्तोगी ने कहा, “मेरा मानना है कि भारत में वित्तीय सेवाओं का दायरा अभी सीमित है। सही नजरिए के साथ इसकी क्षमताओं का पूरा इस्तेमाल किया जा सकता है। एंजेल ब्रोकिंग डिजिटल ब्रोकिंग स्पेस में लीडरशिप पोजिशन रखता है और इस अवसर का लाभ उठाने के लिए पूरी तरह तैयार है। मेरा फोकस एक टेक-प्रोडक्ट पावरहाउस के रूप में अपनी क्षमता बढ़ाते हुए एंजेल ब्रोकिंग के विकास पथ को तेज करने पर होगा, जिससे इस हाई-ग्रोथ सेग्मेंट में उम्मीद से अधिक तेजी से पोजिशन बनाई जा सके।”

एंजल ब्रोकिंग लिमिटेड के सीईओ श्री विनय अग्रवाल ने कहा, “एंजेल ब्रोकर परिवार में अंकित की नियुक्ति की घोषणा करते हुए हमें खुशी हो रही है। टेक्नोलॉजी-ड्रिवन प्रोडक्ट्स और सर्विसेस में उनकी अगुवाई और गहरी समझ, इंडस्ट्री में सबसे आगे रहने के हमारे प्रयासों को अधिक बल प्रदान करेगी।”

एंजल ब्रोकिंग लिमिटेड में हमने हाल ही में कई ग्राहक-केंद्रित उत्पाद इनोवेशंस पेश किए हैं। इनमें निवेशकों की शिक्षा के लिए स्मार्ट मनी प्लेटफॉर्म और एआई-ड्रिवन सिफारिश इंजन एआरक्यू प्राइम शामिल हैं। अपने तकनीकी नवाचारों के आधार पर हम निवेशकों और व्यापारियों को टच-ऑफ-द-बटन अनुभव के साथ 5 मिनट से कम समय में निवेश शुरू करने में सक्षम बनाते हैं।

Related posts

Lucknow : अंकिता ने कोरोना जागरूकता के गीतों पर किया नृत्य

Khula Sach

Varanasi : लक्ष्मीबाई राष्ट्रीय खेल संस्थान ग्वालियर द्वारा आयोजित हो रही अन्तराष्ट्रीय सेमिनार मे जिला ताइक्वांडो संघ वाराणसी के कार्यों को मिली सराहना

Khula Sach

6.626 Kg चरस के साथ एनसीबी व आरपीएफ ने दिल्ली से मुंबई आ रहे तीन लोग ग‍िरफ्तार

Khula Sach

Leave a Comment