Khula Sach
ताज़ा खबरमीरजापुरराज्य

Mirzapur : युवा कांग्रेस कमेटी के द्वारा नौकरी संवाद कार्यक्रम

रिपोर्ट : बृजेश गोंड

मीरजापुर, (उ.प्र.) : युवा कांग्रेस कमेटी के द्वारा नौकरी संवाद का कार्यक्रम लालगंज ब्लाक में रखा गया। इस कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला महासचिव व वह प्रभारी लालगंज प्रद्युम्न तिवारी ने किया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि युवा कांग्रेस के जिला अध्यक्ष अमर दुबे रहे साथ में एनएसयूआई के प्रदेश सचिव अवनीश दुबे, एनएसयूआई के प्रदेश प्रवक्ता छात्र संघ के उपाध्यक्ष प्रतीक पांडे, एनएसयूआई के जिला अध्यक्ष शिवराज शर्मा, एनएसयूआई के उपाध्यक्ष अंकित दीक्षित, युवा कांग्रेस के जिला महासचिव विपिन तिवारी, लालगंज ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के सम्मानित अध्यक्ष शाहनवाज खान उर्फ मोनू पठान एवं सैकड़ों कार्यकर्ताओं के सहयोग से कार्यक्रम सफल हुआ।

इस कार्यक्रम में लालगंज में स्थित बापू इंटरमीडिएट कॉलेज से चलकर तहसील मुख्यालय पर जाकर उप जिलाधिकारी को ज्ञापन देकर लालगंज बाजार में पदयात्रा का कार्यक्रम था। उसके बाद वहां से चलकर भतार काला स्थित भगवान सिंह महाविद्यालय में छात्रों से नौकरी संवाद के संबंध में कार्यक्रम रहा।

पुनः द्वितीय पदयात्रा के रूप में भतार कला से लेकर दूबार बाजार में नौकरी संवाद के प्रति जागरूक करने के लिए पदयात्रा का कार्यक्रम संपन्न हुआ, इस मौके पर मुख्य रूप से पवन तिवारी, दीपक सिंह, मोनू पठान, सौरभ, सत्यम वर्मा, विपिन पटेल, सुनील सिंह पटेल, इमरान खान व अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Related posts

ईज़मायट्रिप के सेल में 350 करोड़ रूपये से ज्यादा की शानदार बिक्री

Khula Sach

Mirzapur : पंचायत चुनाव के दृष्टिगत जिलाधिकारी ने पुलिस अधिकारियो के साथ की बैठक

Khula Sach

कोरोना वैक्सीन लगवाए जी जन जागरूकता अभियान शुरू किया जाएगा

Khula Sach

Leave a Comment