Khula Sach
ताज़ा खबरमीरजापुरराज्य

Mirzapur : फतहाँ वार्ड के निरीक्षण के दौरान पगडंडियों पर चले नपाध्यक्ष

कहा जल्द ही बनेगी सड़क, होगा वार्ड का विकास

रिपोर्ट : आशुतोष गुप्ता

मीरजापुर, (उ.प्र.) : नपाध्यक्ष मनोज जायसवाल शुक्रवार की सुबह फतहाँ वार्ड में स्थानीय लोगो एवं विभागीय अधिकारियों के साथ स्थलीय निरीक्षण किया। पैदल वार्ड भ्रमण यात्रा के 33वे दिन फतहाँ वार्ड में जनता के बीच पहुँचकर उनकी समस्याओं को सुना। बुधवार की सुबह -सुबह ही वार्ड के बिन्द बस्ती, छोटा सखौरा, निबी, भदौहा, साई बाबा की गली, मनमोहन वैस्वार की गली, कोटेराम की गली, बरहो इमिलिया, हरिजन बस्ती, हनुमान घाट, विसुन्दरपुर रोड इत्यादि स्थानो पर घूम कर समस्याओं को जाना। भ्रमण के दौरान वार्ड के खेतो के पगडंडियों पर चल कर वार्ड का जायजा लिया और कहा कि जल्द ही यहा पक्के सड़क का निर्माण किया जायेगा जिससे आवागमन में कोई परेशानी नही होंगी। वार्ड की गलियों और मार्गो को मुख्य मार्ग से जोड़कर वार्ड का समुचित विकास करना ही प्रथम प्राथमिकता है।

वार्ड के हनुमान घाट और विसुन्दरपुर घाट के रहवासियों द्वारा नपाध्यक्ष से कहा घाट स्थानीय महिलाये स्नान के लिये आती है। महिलाओं के कपड़ा बदलने के लिये अस्थायी चेंजिंग रूम की आवश्यकता है। पालिकाध्यक्ष ने अवर अभियंता को निर्देशित करते हुये दोनों घाटो पर जल्द से जल्द अस्थायी चेंजिंग रूम रखने का आदेश दिया। वार्ड में खुले नालियो को ढँकने एवं टूटे हुये ढक्कनों को बदलने का भी आदेश दिया। नपाध्यक्ष ने कहा कि वार्ड में कई गलियों का 15वे वित्त में कार्य प्रस्तावित है जल्द ही शासन से पैसा निर्गत होते ही निर्माण कार्य किया जायेगा।

इस मौके पर वार्ड के सभासद विजय यादव, मनमोहन सिंह बैसवार, संजय चन्द, राजेश सोनकर, प्रीतम केशरवानी, संजय सिंह, विजय पाल, दुर्गा सिंह, विजय वर्मा, अमूल दुबे, अंशु द्विवेदी, अनुराग द्विवेदी, आशीष दुबे, चंद्रमोहन चौधरी, दीपु गुप्ता, काजू यादव, मिश्री लाल सोनकर, मुन्नी यादव, ओमप्रकाश यादव, प्रमोद श्रीवास्तव, राम सिंह अमीर, रमेश पाल, शम्भू विश्वकर्मा, संतोष सरोज, शरद सरोज, शशिधर साहू, रविकर सिंह, देवी प्रसाद साहू, श्यामबाबू निषाद, त्रिलोकी विश्वकर्मा, विमलेश विश्वकर्मा, फगुलाल गुप्ता, शिवा नंद चौधरी आदि मौजूद रहे।

Related posts

Mirzapur : चुनाव रोकने की मांग को लेकर लोगों ने किया प्रदर्शन

Khula Sach

Mirzapur : धोखाधड़ी के मामले में 3 अभियुक्तों को 3-3 वर्ष के कारावास की सजा

Khula Sach

जी-20 एनर्जी ट्रांजिशन बैठक में भारत ने क्लीन एनर्जी तक सार्वभौमिक पहुंच स्थापित करने पर दिया जोर

Khula Sach

Leave a Comment