Khula Sach
ताज़ा खबर मनोरंजन

बावरा दिल : घृणा और विनाश के साथ दागी जाने वाली एक विशिष्ट प्रेम कहानी

कलर्स पेश करता है सिद्धि और शिवा के प्यार, नफरत और बदले की प्रेम कहानी – बावरा दिल

मुंबई : अक्सर कहा जाता है कि प्यार के बाद नफरत दूसरी सबसे मजबूत भावना है। यह बदला लेने के लिए प्यास पैदा करता है और जुनून बढ़ाता है। लेकिन क्या नफरत की जगह प्यार पनप सकता है? क्या एक-दूसरे की ज़िंदगी बर्बाद करने की कसम खाने वाले दो लोग प्यार में पड़ सकते हैं? कलर्स के चल रहे मराठी लोकप्रिय शो जीव झाला येडापिसा के शो कलर्स के नए फिक्शन में बावरा दिल, सिद्धि (किंजल धमेचा द्वारा अभिनीत) और शिवा (आदित्य रेड्डी द्वारा अभिनीत) के बीच एक घृणित प्रेम कहानी है शिव एक मजबूत, गुस्सैल नौजवान है जो शक्तिशाली राजनेता अक्काबाई (सुमुखी पेंडसे द्वारा अभिनीत) का गौरव और आनंद है, जबकि सिद्धि नैतिकता की मजबूत भावना के साथ एक शिक्षित और बुद्धिमान लड़की है। जब शिव और सिद्धि एक-दूसरे के संपर्क में आते हैं, तो वे गलतफहमी से शुरू होते हैं और उनके बीच नफरत का रिश्ता विकसित होता है। हैप्पी हाई क्रिएशन्स द्वारा निर्मित, बावरा दिल पावर्ड बाय राजधानी बेसन, निरमा एडवांस डिटर्जेंट और एमडीएच केसर 22 फरवरी से शुरू होगा और सोमवार से शुक्रवार रात 10.30 बजे सिर्फ़ कलर्स पर प्रसारित होगा।

महाराष्ट्र में रुद्रायत गाँव की नींव पहली बार तब बदल गई थी जब अक्काबाई ने गाँव के शक्तिशाली सूत्रों को अपने कब्जे में ले लिया था, जो कि 26 साल के एक लड़के शिव लष्करे, एक भयंकर विद्रोही युवा लड़के की वजह से था। बाहर की तरफ, अगर वह सख्त, गर्व महसूस करता है, लेकिन उसका दिल सोने जैसा है। और जब रूद्रायत की सिद्धि नाम की एक जवान लड़की उसे गलत तरीके से चिढ़ाती है, तो उसका गुस्सा कोई सीमा नहीं जानता। दूसरी ओर, सिद्धि गोकर्ण एक युवा, बुद्धिमान लड़की है, जो एक कट्टरपंथी है और जो सही है, उसके साथ खड़ी है। सिद्धि रुद्रायत में एक सम्मानित शिक्षक की बेटी है। लेकिन न्याय के लिए खड़े होने की कीमत उसे पूरी तरह से अपने जीवन को बदलने के लिए चुकानी पड़ती है। जब वे एक साथ आते हैं, तो शिव और सिद्धि आग और बर्फ की तरह होते हैं। वे एक साथ आते हैं, लेकिन केवल एक दूसरे को नष्ट करने के लिए। क्या होगा जब शिव और सिद्धि शादी के पवित्र बंधन में बंध जाएंगे?

शो के बारे में बात करते हुए, वायाकॉम 18, हिंदी मास एंटरटेनमेंट और किड्स टीवी नेटवर्क की प्रमुख, नीना एलाविया जयपुरिया, ने कहा, “कलर्स में हमने साल के लिए एक सनसनीखेज शुरुआत की है क्योंकि हमने अपने वीकेंड फिक्शन को मजबूत किया है, हमारे पिछले शो और कई नए ट्विस्ट के साथ और उच्चतम क्षण लाना। नवाचार और असाधारण कहानी सुनाना जारी रखते हुए, हमें बावरा दिल जैसी एक भावुक प्रेम कहानी पेश करने की खुशी है जो बिग बॉस 14 के बजाय 10.30 बजे स्लॉट में आएगी। यह शो वर्तमान लोकप्रिय कलर्स मराठी शो जीव झाला येडापिसा का एक रूपांतरण है। हमें यकीन है कि हमारे दर्शक सिद्धि और शिव की लव-हेट केमिस्ट्री को पसंद करेंगे।”

वायाकॉम 18 की चीफ कंटेंट ऑफिसर, मनीषा शर्मा ने शो की अवधारणा के बारे में बात करते हुए कहा, “एक रिश्ता जो नफरत की भावना से शुरू होता है वह दो लोगों के बीच प्यार के जादू को बदल देता है जिसे बावरा दिल में खूबसूरती से दिखाया गया है। असाधारण मजबूत चरित्रों, असाधारण केमिस्ट्री और शानदार कहानी कहने के साथ हाल के एपिसोड में शो थोड़ा अनफोकस्ड लग रहा है। दर्शकों को निश्चित रूप से सिद्धि की ईमानदारी, शिव की पेचीदगियों और अकबाई के शक्तिशाली व्यक्तित्व से प्यार होगा।”

हैप्पी हाई क्रिएशन की रचनाकार कल्याणी पठारे ने कहा, “जब हमने जीव झाला येडापिसा शुरू किया था तब हमें एहसास हुआ कि सिद्धि और शिव की कहानी में एक वैश्विक अपील है और हिंदी भाषी दर्शकों को भी पसंद आएगी। इसमें सभी पेचीदगियों और रोमांचक प्रेम कहानी के साथ, बावरा दिल प्यार की शुरुआत है और मैं कलर्स को इस शो का समर्थन करने के लिए धन्यवाद देती हूं। सिद्धि और शिव की घृणित यात्रा अब शुरू हो गई है और यह एक प्रेम कहानी होगी जिसे दर्शकों के साथ प्यार हो जाएगा।”

शो में सिद्धि गोकर्ण के रूप में अपनी शुरुआत करने वाले किंजल धमेचा ने कहा, “मेरे लिए, कलर्स पर एक प्रमुख भूमिका में पहला शो करना और उस तरह की शानदार कहानी मेरे सपने के सच होने जैसा है। बावरा दिल प्यार और बदला से भरा है। अवधारणा मन उड़ाने वाली है और चरित्र चित्रण बहुत असाधारण है। सिद्धि का किरदार मेरे लिए बहुत खास है। मैं हमेशा इतनी मजबूत भूमिका निभाना चाहती थी। वह विचारशील है, आत्मनिर्भर है और जीवन ने उसे जो कुछ दिया है उसे दूर करने की शक्ति है। मैं उनके इस गुण के कारण उनसे जुड़ी हुई हूं और मुझे यकीन है कि दर्शकों को भी यह किरदार और उसकी यात्रा पसंद आएगी।”

शिव लश्करे की भूमिका निभाने वाले आदित्य रेड्डी ने कहा, “मैं एक अभिनेता के रूप में प्रयोग करने में विश्वास करता हूं और मुझे शिव का किरदार बहुत चुनौतीपूर्ण लगा। शिव, जो बाहर से कठोर है, लेकिन दिल से नरम है, जटिल लेकिन रोमांचक है। मुझे एक बार फिर कलर्स के साथ काम करने की खुशी है और मैं आभारी हूं क्योंकि मैंने अपनी अभिनय यात्रा वहीं से की है और एक बार फिर से दर्शकों से जुड़ा रहूंगा। मैं बहुत उत्साहित हूं और मुझे उम्मीद है कि हम इस शो के माध्यम से एक उल्लेखनीय ऊंचाई पर पहुंचेंगे।”

बावरा दिल के विपणन अभियान के हिस्से के रूप में, चैनल ने रेडियो, प्रिंट, डिजिटल, आउटडोर और टेलीविजन सहित 360-डिग्री अभियानों की एक विस्तृत श्रृंखला शुरू की है। मल्टीफ़ेज़ एक चुनौतीपूर्ण रणनीतिक डिज़ाइन है जिसे पात्रों के चारों ओर चर्चा करने और शो के लिए दर्शक बनाने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

Related posts

Mirzapur : जिला अस्पताल के समीप साईकिल चोरों की सक्रियता बढ़ी

Khula Sach

चर्चित फिल्म निर्माता सुरेश ग्रोवर का निधन 

Khula Sach

Mirzapur : चार नवीनतम खबरें

Khula Sach

Leave a Comment