Khula Sach
ताज़ा खबरमीरजापुरराज्य

Mirzapur : नपाध्यक्ष ने किया अनगढ वार्ड का निरीक्षण, कई महीने से नाली साफ न होने पर सफाई नायक को लगायी फटकार

रिपोर्ट : आशुतोष गुप्ता

मीरजापुर, (उ0प्र0) : नपाध्यक्ष मनोज जायसवाल मंगलवार की सुबह अनगढ़ वार्ड में स्थानीय लोगो एवं विभागीय अधिकारियों के साथ स्थलीय निरीक्षण किया।पैदल भ्रमण यात्रा के 24वे दिन नपाध्यक्ष लगातार जनता के बीच पहुँच कर उनकी समस्याओं को सुनकर त्वरित निस्तारण एवं कार्यवाही कर रहे है। जहा मंगलवार की सुबह -सुबह ही वार्ड के दुर्गा बाजार, नैपुरवा, सद्भावना नगर, टेलीफोन ऑफिस, कृष्णपुरम कॉलोनी, जेल के पीछे, गौरी शंकर अखाड़ा, अनगढ़ रोड, बालक दास का पोखरा इत्यादी स्थलो पर पैदल भ्रमण करते हुये वार्ड में हो रही समस्याओं से अवगत हुये।

भ्रमण के दौरान रहवासियों द्वारा शिकायत करते हुये कहा कि महीनों से नालियो की सफाई नही की गयी है, सफाईनायक को कई बार कहने के बावजूद भी सफाई नही की जाती, जिससे नाली जाम हो गयी है। जिसपर नपाध्यक्ष ने सफाई नायक को कड़ी फटकार लगाते हुये नालियों की सफाई करने का आदेश दिया और कहा कि साफ-सफाई में किसी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नही की जायेगी। समय से और नियमित साफ-सफाई करे और जनता की समस्याओं का निराकरण करे। जिससे कूड़ा-कचरा इधर-उधर मार्गों पर ना बिखरा रहे और वार्ड की नालियां साफ-सुथरी रहे।

पालिकाध्यक्ष ने वार्ड के रहवासियों के निवेदन पर दो कुओ का सुन्दरीकरण जल्द से जल्द करवाने का आश्वासन दिया। जेल के पीछे वाली रोड पर पानी का निकासी ना होने के कारण जलजमाव हो रहा था, जिसपर वहां की महिलाओं द्वारा नपाध्यक्ष से इस समस्या से अवगत कराया। जिसपर नपाध्यक्ष ने विश्वास दिलाते हुये कहा कि आने वाले तीन-चार महीनों के भीतर इस समस्या का निराकरण कर दिया जायेगा।

इस मौके पर उमेश गुप्ता, गोवेर्धन यादव, ज्ञान चन्द गुप्ता, आशुकान्त चुनाहे, नरेश जायसवाल, सेक्टर सयोजक आशीष गुप्ता, भरतलाल गुप्ता, अरविंद गुप्ता, प्रिंस केशरी, हिमांशु अग्रहरी, मुरारीलाल, गौतम प्रजापति, आशुतोष त्रिपाठी, प्रशान्त पाण्डेय, देवी साहू, रविकर सिंह पालिका से सुधीर कुमार वर्मा, देवेंद्र बहादुर सिंह, मनोज सोनकर, सुरेंद्र सिंह, पंकज श्रीवास्तव, अनिल रावत, शम्भू केशरवानी आदि मौजूद रहे।

Related posts

जर्नलिस्ट वेलफेयर सोसाइटी के महाराष्ट्र प्रदेश उपाध्यक्ष बनाए गए श्याम धर दुबे

Khula Sach

Pune : पहली पहल एजुकेशनल सोसाइटी ने गरीब बच्चों के बीच मनाया हिंदी दिवस

Khula Sach

फिल्म निर्माता शांतनु भामरे को मिला महाराष्ट्र रत्न प्रेस्टीजियस पुरस्कार

Khula Sach

Leave a Comment