Khula Sach
ताज़ा खबरमीरजापुरराज्य

Mirzapur : कम्युनिटी पुलिसिंग के तहत थाना हलिया के नक्सल प्रभावित क्षेत्र के गरीब, असहाय, वृद्ध, जरूरतमंद लोगो में वितरित किया गया कंबल, स्वेटर, ट्रैकसूट व खाद्यान्न

रिपोर्ट : बृजेश गोंड

मीरजापुर, (उ.प्र.) : कम्युनिटी पुलिसिंग के तहत थाना हलिया क्षेत्रान्तर्गत ग्राम मंगरवा में गरीब, असहाय, वृद्ध, जरूरतमंद, युवा वर्ग के खिलाड़ियों में अपर पुलिस अधीक्षक आपरेशन महेश सिंह अत्री द्वारा क्षेत्राधिकारी लालगंज भानू प्रकाश व थाना प्रभारी हलिया राजेश सिंह के साथ कंबल, स्वेटर, ट्रैकसूट व खाद्यान्न का वितरण किया गया। उक्त कार्यक्रम में नक्सल प्रभावित क्षेत्र के ग्राम मनिगढ़ा, बरया, देवरी, मतवार के जरूरतमंद, गरीब, असहाय महिलाओं/पुरुषो में ठण्ड के दृष्टिगत कंबल, स्वेटर व 15 कुंतल चावल तथा युवा वर्ग के खिलाड़ियों में ट्रैकसूट का वितरण करीब 250 लोगो में किया गया।

कम्युनिटी पुलिसिंग के तहत प्रत्येक वर्ष सरकार की ओर से नक्सल प्रभावित क्षेत्र के लिए प्राप्त अनुदान से नक्सल प्रभावित क्षेत्र के असहाय, गरीब, जरुरतमंद, युवा वर्ग के खिलाड़ियों के लिए ट्रैकसूट, कम्बल, स्वेटर व खाद्यान्न आदि को क्रय करके वितरित किया जाता है। इस दौरान उपस्थित स्थानीय लोगो की मूलभूत समस्याओं के बारे में जानकारी की गयी तथा उन्हे पुलिस का सहयोग करने के लिए प्रेरित किया गया। स्थानीय पुलिस द्वारा जनता से निरन्तर समन्वय स्थापित कर उनकी समस्याओं को निष्पक्षता से निस्तारित किया जा रहा है। थाना हलिया पुलिस के इस कार्य से पुलिस के प्रति सम्मान एवं विश्वास की भावना आमजन में पैदा हुई। उक्त कार्यक्रम के दौरान उ0नि मोती यादव, का0 विनय कुमार, का0 विनोद यादव व थाने के अन्य कर्मचारीगण सहित क्षेत्र के सम्भ्रान्त व्यक्ति उपस्थित रहे।

Related posts

निधि भावसर ऐश्वर्या भारद्वाज के रूप में कलर्स का शो पिंजरा ख़ूबसूरती का में एंट्री करती है

Khula Sach

Mirzapur : खराब हुये सोलर लाइटो को किया जा है ठीक !

Khula Sach

उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले के निकटवर्ती इलाकों में भोजपुरी फिल्म-‘जनता दरबार’ की शूटिंग जारी

Khula Sach

Leave a Comment