Khula Sach
ताज़ा खबरमीरजापुरराज्य

Mirzapur : नपाध्यक्ष ने किया संकटमोचन वार्ड का निरीक्षण, ट्यूबवेल ऑपरेटरो को समय से पानी चालू करने का आदेश

रिपोर्ट : आशुतोष गुप्ता

मीरजापुर, (उ0प्र0) : नपाध्यक्ष मनोज जायसवाल ने गुरुवार की सुबह संकटमोचन वार्ड पहुँचे जहाँ वार्ड के स्थानीय लोग एवं परिषद के अधिकारियों एवं कर्मचारियों के साथ पैदल घूम कर वार्ड की समस्याओं को जाना। पालिकाध्यक्ष पैदल वार्ड भ्रमण यात्रा के 19वे दिन संकटमोचन वार्ड पहुचे जहा वार्ड के बघेल की गली, गफूर खान गली, शेर खा गली , रैदानी कॉलोनी, तारकेश्वरनाथ मंदिर, घास की गली, पंखा गली, पन्ना बुद्धु तेली गली, भोलानाथ की गली, पदार्थ की गली, परमानंद मुख्तार की गली, संकट मोचन रोड इत्यादि स्थलो पर पैदल घूम कर निरीक्षण किया। वार्ड के रहवासियों द्वारा नपाध्यक्ष से कहा कि ट्यूबवेल ऑपरेटरों द्वारा समय से पानी नही चालू किया जाता है, जिससे पानी भरने में समस्या होती है। जिसपर नपाध्यक्ष ने ऑपरेटरों को समय से पानी चालू करने का आदेश दिया।

रहवासियों द्वारा पिंडदान के समय बरियाघाट पर एक टीन शेड और चबूतरे के निर्माण की मांग की। जिस पर नपाध्यक्ष ने कहा कि जल्द ही बरियाघाट पर पिण्डदान के पूर्व टीन शेड और बैठने के लिये चबूतरे का निर्माण कर दिया जायेगा। भ्रमण के दौरान वार्ड के रहवासियों द्वारा कहा कि एक व्यक्ति के यहाँ लगें ट्यूबवेल का पानी चालू करने में मनमानी की जाती है। जिसपर नपाध्यक्ष ने जलकल अभियंता को निर्देशित करते हुये उनके घर के भीतर लगे बोर्ड को बाहर लगाने का आदेश देते हुये ससमय पानी चालू करने का आदेश दिया।

वार्ड में कई जगह सीवर लगाने की मांग की जिसपर नपाध्यक्ष ने कहा अमृत योजना के अन्तर्गत जल्द ही सीवर की पाइप बिछायी जायेगी। जिसमे 4-6 महीनों का इंतजार करना पड़ेगा। इस मौके पर नगर अध्यक्ष मनीष गुप्ता, उमेश गुप्ता, दिलीप श्रीवास्तव, सौरभ गुप्ता, प्रीतम केशरवानी, महेश वर्मा, आशुतोष त्रिपाठी, अजय मोदनवाल, सुधांशु अस्थाना, सतीश उपाध्याय, दिलीप यादव, राजेन्द्र प्रजापति, राजीव मोदनवाल, रवि गुप्ता, शंकर लाल, देवी साहू, मृत्युंजय सिंह गहरवार, कमलेश मौर्या, सूरज निषाद एवं पालिका से सुधीर कुमार वर्मा, मनोज सोनकर, देवेन्द्र बहादुर सिंह, बृजेश, पंकज श्रीवास्तव, मधुसूदन सिंह, अश्वनी कुमार आदि मौजूद रहे।

Related posts

Mirzapur : भाजपा के स्थापना दिवस के 41 वर्ष पूरे होने पर नपाध्यक्ष ने 2 सीटो से 300 सीटो तक के सफर का बताया इतिहास

Khula Sach

सुस्वागतम खुशामदीद के एक्टर पुलकित सम्राट ने लोगों से थिएटर्स और एक्टर्स को सपोर्ट करने के लिए कहा

Khula Sach

Mirzapur : मधुमक्खी के हमले से वृद्ध घायल

Khula Sach

Leave a Comment