Khula Sach
कारोबारताज़ा खबर

सोशल कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर ट्रेल ने लॉन्च किया ‘ट्रेल शॉप’

लाखों लोगों को माइक्रो-आंत्रप्रेन्योर बनने में सक्षम करने का उद्देश्य

मुंबई : भारत के सबसे बड़े लाइफस्टाइल कम्युनिटी प्लेटफ़ॉर्म ट्रेल ने सोशल कॉमर्स प्लेटफॉर्म ‘ट्रेल शॉप’ लॉन्च किया है। ट्रेल के सह-संस्थापक पुल्कित अग्रवाल ने बताया कि सोशल कॉमर्स के साथ देशभर में लाखों लोगों को माइक्रो-आंत्रप्रेन्योर बनने और कम्युनिटी के साथ सीखने और अनुभवों को साझा कर आय का स्थायी स्रोत बनाने में सक्षम करना हमारा उद्देश्य है।

प्लेटफ़ॉर्म पर केओएल (की-ओपिनियन लीडर्स) अपनी विषय वस्तु विशेषज्ञता शेयर करते हुए ब्रांड्स और उनके संभावित ग्राहकों के बीच की खाई को पाट रहे हैं और इसलिए ग्राहकों को अपनी भाषा में विभिन्न प्रोडक्ट्स और सेवाओं के बारे में बता रहे हैं। यह यूजर्स को अच्छी तरह से सूचित निर्णय लेने और मंच के भीतर से प्रोडक्ट खरीदने में सक्षम बनाता है।

लॉन्च के बाद से प्लेटफॉर्म ने मेकअप, पर्सनल केयर, हेल्थ और वेलनेस श्रेणियों में 500+ स्थापित और नए ब्रांड्स के साथ भागीदारी की है। ट्रेल ने समुदाय से अच्छा रिस्पॉन्स देखा है और लेन-देन के मामले में 100% माह-दर-माह ग्रोथ के साथ यह भारत में सबसे तेजी से बढ़ता सोशल कॉमर्स प्लेटफॉर्म है। वर्तमान में, 8 भारतीय भाषाओं में प्लेटफॉर्म पर 10 बिलियन से अधिक मासिक व्यू मिल रहे हैं, ट्रेल अब अपने 100 मिलियन+ यूजर्स के बढ़ते बेस की मांगों को पूरा करने के लिए 15 मिलियन + क्रिएटर बेस की लोकप्रियता का लाभ उठा रहा है।

Related posts

71वें मिस वर्ल्ड 2023 की मेजबानी करेगा भारत

Khula Sach

Mirzapur : नवरात्र के प्रथम दिन ही पुलिस, प्रशासन के हुंकार की निकली हवा

Khula Sach

Mirzapur : उत्तर प्रदेश उपभोक्ता कल्याण परिषद ने “विश्व उपभोक्ता अधिकार दिवस” मनाया

Khula Sach

Leave a Comment