Khula Sach
ताज़ा खबरमीरजापुर

Mirzapur : सड़क हादसे में श्रमिक व बाइक सवार गम्भीर रूप से घायल, ट्रैक्टर ट्रॉली से दबकर ड्राइवर की मौत

रिपोर्ट : बृजेश गोंड

मीरजापुर, (उ0प्र0) : जिले में 20 जनवरी को हुए 2 अलग-अलग सड़क हादसों में, एक में कुत्ते को बचाने में असंतुलित बाइक सवार की चपेट में श्रमिक आ गया जिससे बाइक सवार व श्रमिक गंभीर रूप से घायल हो गये। जिन्हें उपचार हेतु भर्ती कराया गया है। वहीं दूसरी घटना में अनियंत्रित होकर बालू लदा ट्रक्टर ट्राली खाही मे पलट जाने से ट्रैक्टर चालक की ट्राली के नीचे दब जाने से मौत हो गई। पुलिस शव को कब्जे मे लेकर आवश्यक कार्यवाही में जुट गयी है।

हलिया थाना क्षेत्र के हलिया ड्रमंडगंज मार्ग स्थित गलरा गांव में बुधवार शाम को बाइक सवार युवक सड़क पार कर रहे कुत्ते को बचाने के चक्कर में पैदल जा रहे श्रमिक से टकरा गया। जिससे श्रमिक गंभीर रूप से घायल हो गया तथा बाइक सवार को भी चोटें आईं। जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के देवहट गांव निवासी शिवशंकर (35) हलिया किसी काम से गया हुआ था। शाम को घर वापस लौटते समय जैसे ही गलरा गांव स्थित प्राथमिक विद्यालय के सामने पहुंचा कि सड़क पार कर रहे कुत्ते को बचाने के चक्कर में पैदल जा रहे श्रमिक से टकरा गया, जिससे बुलंदशहर जिला निवासी श्रमिक जीत 55 गंभीर रूप से घायल हो गया।

श्रमिक बीपी कंस्ट्रक्शन कंपनी में कार्यरत है और इस समय निर्माणाधीन हलिया ड्रमंडगंज सड़क पर काम करने के लिए आया हुआ है। मामले की जानकारी होने पर श्रमिक के साथ काम रहे अन्य श्रमिकों तथा कंस्ट्रक्शन कंपनी के कर्मचारियों द्वारा आनन-फानन में उपचार हेतु प्रयागराज जिले के कोरांव ले गए जहां निजी अस्पताल में घायल श्रमिक का उपचार किया जा रहा है तथा घायल बाइक सवार को ग्रामीणों ने उपचार हेतु 108 एंबुलेस सेवा से पीएचसी हलिया भिजवाया जहां घायल बाइक सवार का उपचार किया जा रहा है।

वहीं दूसरी घटना चुनार कोतवाली अन्तर्गत अदलपुरा चौकी क्षेत्र के पेट्रोल पंम्प के पास 19 जनवरी देर रात लगभग 12 बजे की हुई। घटना में मोड पर अनियंत्रित होकर बालू लदा ट्रक्टर ट्राली खाही मे पलट गयी जिसमें खुद ट्रैक्टर चालक ट्राली के नीचे दब जाने से चालक वीरेन्द्र कुमार राजभर पुत्र डिगुर उम्र लगभग 30 वर्ष निवासी माधोपुर ,रोहनिया, वाराणसी की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई सूचना पर पहुंची चुनार पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम कर परिजनो को सूपूर्द किया इस संदर्भ मे चुनार कोतवाल ने कहा की घटना की जानकारी होते ही पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच कर शव पीएम के लिए ले जाया गया और इसकी सूचना परिजनो को  दिया गया तथा परिवार के लोगो के आने के बाद शौव परिवार वालों को  दे दिया गया ।

Related posts

एंजेल वन की ‘इंस्टा ट्रेड’ सुविधा

Khula Sach

मानवीय त्याग और समर्पण पर आधारित है भोजपुरी फिल्म ‘संदेश’

Khula Sach

कोविड-19 वैक्सीन की उम्मीद ने सोने की अपील को कमजोर किया

Khula Sach

Leave a Comment