Khula Sach
ताज़ा खबरदेश-विदेशमीरजापुर

Mirzapur : जन कल्याणकारी दिवस के रूप में मनाया गया बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री मायावती का 65 वां जन्मदिन

रिपोर्ट : आशुतोष गुप्ता

मीरजापुर, (उ.प्र.) : जिला स्तरीय बसपा मंडल कार्यालय बरुहना के बसपा भवन प्रांगण में राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री मायावती का 65 वां जन्मदिन शुक्रवार को जन कल्याणकारी दिवस के रूप में मनाया गया। कार्यक्रम में कोरोना वायरस के चलते नियमों का पालन करते हुए सादगी के साथ सम्पन हुआ। कार्यक्रम में अति गरीब असहाय आदि को अपने सामर्थ्य के अनुसार मदद किया गया, जहां गरीबों में कम्बल आदि बांटे गए।

कार्यक्रम की अध्यक्षता सेक्टर प्रभारी शिव पाल ने किया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के रूप में इलाहाबाद व मिर्जापुर मंडल के मुख्य सेक्टर प्रभारी डॉ अशोक कुमार गौतम रहे तथा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि देश के सर्व समाज के करोड़ों लोगों के प्रति बीएसपी मोमेंट की प्रमुख मायावती के 65 वें जन्मदिन की बधाई देते हैं। मायावती विशेष गरीब कमजोर आदि के हित के लिए हमेशा गंभीर इमानदारी व संघर्ष करती रहती है। जिसके मुताबिक आने वाले जिला पंचायत से लेकर जिला पंचायत सभा यूपी में अपने कब्जा जमा कर के उत्तर प्रदेश में। पांचवीं बार मायावती को मुख्यमंत्री बनाने का संकल्प लिया गया।

Related posts

Mirzapur : अचला सप्तमी स्नान पर्व पर उमड़ा दर्शनार्थियों का जनसैलाब

Khula Sach

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के करकमलो से एसीसी अमेठा ग्रीनफील्ड परियोजना का शुभांरभ

Khula Sach

इंटरनेट एडिक्शन एवं मानसिक स्वास्थ्य विषयक राष्ट्रीय सेमिनार का आयोजन

Khula Sach

Leave a Comment