Khula Sach
ताज़ा खबर

कोरोना से छुटकारा पाने के लिए नियमित व्यायाम, अच्छे आहार, सकारात्मक सोच की आवश्यकता

~ डॉ. सुधीर जुवेकर ने दी रेलवे पुलिस को सलाह ~

मुंबई : अगर कोरोना को अपने जीवन से जल्द ही दूर करना हैं तो नियमित व्यायाम, एक अच्छी डाइट, सकारात्मक सोच, अच्छी नींद और दिन में कम से कम एक बार एक बड़ी मुस्कान कायम रखें। यह सलाह केईएम अस्पताल के डॉ. सुधीर जुवेकर ने रेलवे पुलिस के लिए आयोजित एक कार्यक्रम में दी। नियमित यात्रियों के संपर्क में आने वाली रेलवे पुलिस को अपनी और यात्रियों की सुरक्षा का ख्याल रखते हुए कोरोना वायरस से निपटने में मदद करने हेतु मार्गदर्शन पर कार्यक्रम का आयोजन प्राकृतिक चिकित्सा स्वास्थ्य शिविर महाराष्ट्र बाजारपेठ के अध्यक्ष कौतिक दांडगे के सहकार्य से वडाला पूर्व स्थित मुंबई पोर्ट कॉलनी, रेनॉल्ड इंस्टीट्यूट हॉल में किया गया था। इस अवसर पर मुख्य वक्ता के रूप में डॉ. सुधीर जुवेकर ने रेलवे पुलिस को मार्गदर्शन किया।

इस कार्यक्रम में डॉ. प्रागजी वाजा, डॉ. सविता पोटभरे,  महाराष्ट्र बाजारपेठ के अध्यक्ष कौतिक दांडगे वडाला लोहमार्ग के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक हमराज कुंभार, पुलिस उपनिरीक्षक संजय पाटिल, कांस्टेबल किरण गिरिगोसावी, कांस्टेबल सचिन पाटिल, सामाजिक कार्यकर्ता शेखर छत्रे, विवेक सालवी, दीपक बोदडे, महिला पुलिस अधिकारी और कर्मचारी भी उपस्थित थे। अपने देश को प्राकृतिक खजाने में से हर बेल, पौधे और पेड़ की फूलों, पत्तियों और जड़ों में दवाएं छिपी हुई हैं। हर्बल दवा की मदद से इन गंभीर बीमारियों को आसानी से ठीक किया जा सकता है यह विश्वास डॉ. जुवेकर ने इस अवसर पर जताया।

Related posts

लोगों को अपने अनुभव पर अधिक नियंत्रण देने के लिए इंस्टाग्राम और फेसबुक ने लाइक हटाने का विकल्प पेश किया है

Khula Sach

Mirzapur : धान के खेत में युवक का शव मिलने से फैली सनसनी

Khula Sach

Uttar Pradesh : हत्या व अपराध के मामले में देश मे नम्बर एक बना यूपी, कौन है इसका जिम्मेदार? जवाब दे सरकार- अजय कुमार लल्लू

Khula Sach

Leave a Comment