Khula Sach
कारोबारताज़ा खबरदेश-विदेश

लिवप्योर ने लगभग 50% की वृद्धि दर्ज की

अगले दो वर्षों में 2.5 गुना वृद्धि पर नजर

मुंबई: होम एवं लिविंग कंज्यूमर प्रोडक्ट्स में भारत के एक अग्रणी ब्राण्ड लिवप्योर ने वित्त-वर्ष 2022-23 में लगभग 50% की वार्षिक वृद्धि दर्ज की है। कंपनी जल शोधन समाधान की सेवाओं में बदलाव लाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है और अब यह वित्त-वर्ष 2023-24 में अपनी रिटेल उपस्थिति को दोगुना करने के लिए प्रतिबद्ध है।

वृद्धि की घोषणा के बाद, वित्त–वर्ष 2023-24 के लिये लिवप्योर की योजना में अपनी रिटेल उपस्थिति को बढ़ाना, उत्पाद पोर्टफोलियो का विस्तार करना, राष्ट्रीय और क्षेत्रीय एमटी पार्टनर्स को जोड़ना और सारे डिजिटल प्लेटफॉर्म्स पर एयर कूलर्स की उपलब्धता को सुनिश्चित करना शामिल है। क्योंकि आज लिवप्योर का 50% राजस्व डिजिटल चैनलों से आता है। कंपनी अब अपने उत्पाद पोर्टफोलियो, पूरी तरह से ऑटोमेटेड सर्विस इंफ्रास्ट्रक्चर, अत्याधुनिक फैक्ट्री और शोध एवं विकास प्रयोगशाला के संदर्भ में अच्छी तरह से स्थापित है। कंपनी अपनी वृद्धि की योजनाएं पेश कर रही है, जोकि उसके व्यवसाय पर केन्द्रित हैं और इसका मकसद अगले दो वर्षों में अपने मौजूदा आकार को 2.5 गुना बढ़ाना है।

लिवप्योर के प्रबंध निदेशक राकेश कौल ने कहा, “लिवप्योर में हमें अपने ग्राहकों को टेक्नोलॉजी से सक्षम अत्याधुनिक स्मार्ट उत्पाद एवं सेवाएं प्रदान करने पर गर्व है और वित्त-वर्ष 23 की वृद्धि के आंकड़े इसका प्रमुख उदाहरण हैं। हमें अब अपने वितरण को और भी गहन बनाने और यह सुनिश्चित करने की आशा है कि हमारा पूरा पोर्टफोलियो कई चैनलों पर उपलब्ध हो। हमारा मानना है कि लिवप्योर अगले दो वर्षों में अपने राजस्व को दोगुना कर सकती है, और इसका श्रेय समूचे जल कारोबार और स्मार्ट होम सेगमेंट में वृद्धि के शानदार मौकों को जाता है।”

Related posts

UP Assembly Elections 2022: जाने अ‍ॅड.राजेन्द्र कुमार पाण्डेय का परिवहन व्यवस्था एवं अन्य मुद्दों को लेकर संबोधन…

Khula Sach

मोदी सरकार इतनी निर्दयी हो चुकी है कि वह हाड़ कपा देने वाली भयंकर सर्दी में किसानों की तरफ नहीं देख रही है – आरिफ राजा

Khula Sach

Mumbai : धूमधाम से मनाया गया उत्तर यादव युवा संघ के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य सुभाष यादव का

Khula Sach

Leave a Comment