Khula Sach
अपराधताज़ा खबरदेश-विदेशराज्य

गैंगस्टर अतीक अहमद और अशरफ की गोली मारकर हत्या

प्रयागराज : उमेश पाल हत्याकांड के आरोपी अतीक अहमद और अशरफ को प्रयागराज मेडिकल कॉलेज के पास अज्ञात हमलावरों ने गोली मार कर मौत के घाट उतार दिया है. तीनों हत्यारों ने अतीक और अशरफ को गोली मारने के बाद पुलिस के सामने सरेंडर भी किया है.

पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए इन्हें हिरासत में ले लिया है. जानकारी के मुताबिक जब अतीक और अशरफ को मेडिकल के लिए प्रयागराज मेडिकल कॉलेज ले जाया जा रहा था उसी वक्त इन हमलावरों ने अचानक हमला कर दिया. अतीक और अशरफ को बेहद करीब से गोली मारी गई है.

बताया जा रहा है कि तीनों हत्यारे वारदात की जगह पर पत्रकार बनकर पहुंचे थे. यहां पर जिस वक्त अतीक और अशरफ से मीडियाकर्मी बात कर रहे थे उसी वक्त हमलावरों ने पिस्टल निकाली और दोनों पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी.

14 गोलियां चलाईं, फिर किया सरेंडर : घटनास्थल से जानकारी सामने आ रही है कि कुल 14 गोलियां चलाई हैं. जब हमलावरों को यकीन हो गया कि अतीक और अशरफ दोनों की जान निकल गई है तब उन्होंने पुलिस के सामने सरेंडर किया है. यह पूरी वारदात मौके पर मौजूद मीडियाकर्मियों के कैमरों में रिकॉर्ड हो गई.

पुलिस ने तीनों हत्यारों की शिनाख्त लवलेश तिवारी, सनी और अरुण मौर्य के तौर पर की है. पुलिस ने तीनों को हिरासत में ले लिया है. अब पुलिस उनसे मर्डर के पीछे की वजह का पता लगाने की कोशिश में जुटी है.

बता दें कि अतीक के बेटे असद अहमद का पुलिस ने गुरुवार को एनकाउंटर किया था. इस दौरान उसके साथ उसका साथी गुलाम भी मौजूद था. असद दरअसल उमेशपाल हत्याकांड का मुख्य आरोपी था. भतीजे के एनकाउंटर पर चाचा अशरफ ने मीडियाकर्मियों के सामने कहा था कि अल्लाह ने दिया था अल्लाह ने वापस ले लिया है.

Related posts

इस लोहड़ी, सारेगामा ने लॉन्च किया लोकप्रिय पंजाबी ट्रैक, ‘चरखा चानन दा’ का रिक्रिएशन

Khula Sach

कोरोना कॉल में कैसा मनाये विश्व मजदूर दिवस

Khula Sach

लोढ़ा ग्रुप ने बिना किसी रुकावट के पढ़ाई जारी रखने के लिए स्कालरशिप प्रोग्राम शुरू किया

Khula Sach

Leave a Comment