Khula Sach
कारोबारताज़ा खबरदेश-विदेश

इन्फोगेन ने नेहा कथूरिया को चीफ मार्केटिंग ऑफिसर नियुक्त करने की घोषणा की

कंपनी की भविष्य की विकास योजनाओं का समर्थन करने के लिए कार्यकारी नेतृत्व टीम को मजबूत करना

लॉस गैटोस, सीए : इन्फोगेन, मानव-केंद्रित डिजिटल प्लेटफॉर्म और सॉफ्टवेयर इंजीनियरिंग सेवाओं में एक सिलिकॉन वैली-आधारित लीडर, ने आज कंपनी के नए चीफ मार्केटिंग ऑफिसर के रूप में नेहा कथूरिया की नियुक्ति की घोषणा की। लंदन में रहने वाली नेहा मुख्य कार्यकारी अधिकारी अयान मुखर्जी को रिपोर्ट करेंगी। नेहा, एक विश्व स्तर पर मान्यता प्राप्त मार्केटिंग लीडर, इन्फोगेन के ब्रांड, डिमांड जेनरेशन और संचार कार्यों का नेतृत्व करेंगी। वह रणनीतिक ब्रांड विजन को आगे बढ़ाएगी और रचनात्मक रूप से मार्केटिंग आइडिया और निष्पादन का नेतृत्व करेगी।

श्री मुखर्जी ने कहा, “इन्फोगेन अपनी यात्रा में एक महत्वपूर्ण मोड़ पर है, और डिजिटल आईटी सेवा उद्योग में नेहा का अनुभव मूल्यवान होगा क्योंकि हम विकास करना जारी रखेंगे। वह इन्फोगेन के ब्रांड विजन और रणनीति को सक्रिय करने के लिए अच्छी स्थिति में हैं।’

एवरेस्ट ग्रुप की इंजीनियरिंग सर्विसेज टॉप 50™ रिपोर्ट में लगातार तीन वर्षों तक वैश्विक स्तर पर दस सबसे तेजी से बढ़ते इंजीनियरिंग सेवा प्रदाताओं के बीच रैंकिंग करते हुए, कंपनी उद्योग-अग्रणी गति से बढ़ी है। इसे ग्रेट प्लेस टू वर्क® इंस्टिट्यूट द्वारा आईटी और आईटी-बीपीएम 2022 में भारत के सर्वश्रेष्ठ कार्यस्थलों™ के शीर्ष 100 में भी मान्यता दी गई थी।

नेहा के पास ब्रांड ट्रांसफॉर्मेशन, पोजिशनिंग और गो-टू-मार्केट स्ट्रैटेजी का व्यापक अनुभव है। इन्फोगेन में शामिल होने से पहले, नेहा एलटीआईमाइंडट्री में मार्केटिंग की ग्लोबल हेड थीं। उन्होंने हाल ही में दो कंपनियों के ब्रांड के विलय का निरीक्षण किया और लॉन्च में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। उन्होंने इंफोसिस और जेनपैक्ट में ग्लोबल मार्केटिंग टीमों में भी काम किया है।

नेहा ने कहा, “इन्फोगेन का अपने ग्राहकों को डिजिटल परिवर्तन में मदद करने का एक सिद्ध ट्रैक रिकॉर्ड है। मैं इसकी वर्तमान और भविष्य की क्षमता में विश्वास करती हूं। मैं अपने ब्रांड को एक परिवर्तनकारी और फुर्तीले भागीदार के रूप में आगे बढ़ाने और परिवर्तन की तीव्र गति का नेतृत्व करने के अवसर को लेकर उत्साहित हूं।”

जनवरी में मुख्य प्रौद्योगिकी अधिकारी के रूप में टायसन हार्टमैन की नियुक्ति के बाद, इन्फोगेन में वरिष्ठ नेतृत्व के लिए यह दूसरा हाल ही में दूसरा बड़ा जोड़ है। टायसन इंफोगैन की प्रौद्योगिकी दृष्टि और रणनीति को संचालित करेंगे, जिसमें प्रमुख बौद्धिक संपदा विकास, त्वरक और रूपरेखा शामिल हैं, यह सुनिश्चित करते हुए कि इन्फोगेन प्रौद्योगिकी प्रवृत्तियों से आगे रहता है, और मानव-केंद्रित डिजिटल प्लेटफॉर्म को सक्षम करने वाली अभूतपूर्व प्रौद्योगिकी नवाचार में योगदान देता है।

Related posts

टीसीएल ने तीन नए टीवी लॉन्च किये

Khula Sach

Mirzapur : साहित्यकार समाज को सार्थक दिशा देता है : अविनाश राय, सहायक आयुक्त, व्यापारकर

Khula Sach

Mirzapur : सड़क हादसे का शिकार हुआ युवक

Khula Sach

Leave a Comment