Khula Sach
कारोबारताज़ा खबरदेश-विदेश

कपिल देव बनें क्यूएमएस एमएएस के ब्राण्ड एम्बेसेडर

मुंबई : हेल्थकेयर और वेलनेस के क्षेत्र में अग्रणी क्यूएमएस एमएएस (मेडिकल अलाइड सर्विसेस) ने हाल ही में क्रिकेटर, एक्टर और परोपकारी कपिल देव को अपना ब्राण्ड एम्बेसेडर बनाया है।

अपनी भागीदारी को आगे जारी रखते हुए, इस प्लेटफॉर्म ने अपने चिकित्सा निदान उपकरणों- क्यू डिवाइसेस के लॉन्च के लिये नया विज्ञापन क्यू डिवाइसेस: यू कैन काउंट ऑन देम भी पेश किया है, जिसमें महान क्रिकेटर कपिल देव नजर आयेंगे। 28 वर्षों से ज्यादा की विरासत के साथ, यह ब्राण्ड अपने क्षेत्र के सबसे भरोसेमंद, विश्वसनीय और सम्माननीय कंपनियों में से एक है और यह बात ब्राण्ड एम्बेसेडर को चुनने के मामले में भी दिखती है। कंपनी ग्राहकों की स्वास्थ्यरक्षा को बढ़ावा देने के लिये व्यक्तिपरक वैज्ञानिक समाधान प्रदान करती है। इसके उत्पाद पूरी तरह से भारत में निर्मित हैं और गरिमामय, स्वस्थ तथा खुशहाल जीवन जीने में साथी नागरिकों की सहायता करने के मिशन पर हैं।

क्यूएमएस एमएएस की सह-संस्थापक डॉ. गुड्डी मखीजा ने कहा, “विश्वसनीयता, सेवा, गुणवत्ता आश्वासन और नवाचार क्यूएमएस एमएएस के प्रमुख मूल्यों में शामिल हैं और कपिल देव में असलियत में यह खूबियाँ हैं। इसलिये वह हमारी पहली पसंद हैं। अपने ग्राहकों के लिये हमें अपनी जिम्मेदारी का अहसास है और हम उनके स्वास्थ्य तथा सेहत की बड़ी फिक्र करते हैं, इसलिये हमें ऐसा आइकॉन चाहिये था, जिसके साथ हर कोई जुड़ सके। हमारा मानना है कि कपिल के स्नेही स्‍वभाव और आत्मविश्वास के कारण दर्शक उनसे जुड़ सकते हैं; और एक ब्राण्ड के तौर पर यह हमारे लिये बहुत महत्वपूर्ण है। वह हर व्यक्ति को मुस्कुराहट देने का हमारा लक्ष्य पूरा करने में हमारी मदद करेंगे।”

कपिल देव ने कहा, “देश के मौजूदा परिदृश्य ने हमारे ध्यान को फिर से हेल्थकेयर के क्षेत्र पर केन्द्रित कर दिया है- जीवनशैली से जुड़ी बीमारियाँ बढ़ रही हैं और भारत दुनिया में डायबिटीज की राजधानी बनने की ओर बढ़ रहा है। हमें अपने स्वास्थ्य की कड़ी निगरानी रखने की जरूरत है और क्यूएमएस एमएएस इसके लिये सबसे अत्याधुनिक हेल्थकेयर डिवाइस एवं सेवाओं को आसानी से उपलब्ध कराती है। ग्राहक की भलाई सुनिश्चित करने के लिये यह कंपनी दिल-ओ-जान लगा देती है और इसका ब्राण्ड एम्बेसेडर बनना सम्मान की बात है। मुझे एक लंबे और फायदेमंद गठजोड़ की आशा है।”

Related posts

Mirzapur : उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने मां विंध्यवासिनी धाम से लोगों के कल्याण के लिए प्रार्थना किया और हिंदी नव वर्ष की शुभकामनाएं भी दिया

Khula Sach

Mumbai : राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जी और लाल बहादुर शास्त्री जी के संयुक्त जयंती के अवसर पर कॉंग्रेस पार्टी द्वारा स्वच्छता अभियान

Khula Sach

Mirzapur : नगरपालिका अध्यक्ष द्वारा रानीकर्णावती उच्च प्राथमिक विद्यालय में बच्चो को निःशुल्क स्वेटर वितरित किया गया

Khula Sach

Leave a Comment